Video: जब चिरंजीवी और पवन कल्याण को मंच पर साथ लाए PM मोदी, देखें फिर क्या हुआ

विजयवाड़ा. तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उन्हें राज्यपाल एस. अब्दुल नजीर ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। वहीं, दक्षिण भारत के सुपरस्टार और जनसेना पार्टी के संस्थापक पवन कल्याण ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू, भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश एन. वी. रमन्ना, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई मंत्री शामिल हुए। इस शपथ ग्रहण समारोह में लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान PM मोदी के साथ-साथ मेगास्टार चिरंजीवी और उनके भाई पवन कल्याण पर रहा।

दोनों भाइयों के साथ PM ने किया जनता का अभिवादन

आपको बता दें कि शपथ ग्रहण समारोह का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही पवन कल्याण मंच से पीछे जा रहे होते हैं, तभी पीएम मोदी उनका हाथ पकड़कर अपने साथ ले जाते हैं। फिर उनके बड़े भाई और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजीवी के पास जाते हैं। इसके बाद PM मोदी मंच से चिरंजीवी और पवन कल्याण का हाथ पकड़कर लोगों का अभिवादन करते हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दोनों भाईयों का गले लगाया और उन्हें बधाई दी। यह वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं।

चुनावों में जनसेना का स्ट्राइक रेट 100 प्रतिशत रहा

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद जनसेना पार्टी के संस्थापक पवन कल्याण अपने बड़े भाई मेगास्टार चिरंजीवी के पास गए थे और उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया था। 2024 के विधानसभा चुनाव में पवन कल्याण की जनसेना पार्टी ने 21 सीटों पर चुनाव लड़ा और सभी सीटों पर जीत हासिल की, जबकि लोकसभा में दो सीटों पर चुनाव लड़कर दोनों पर जीत दर्ज की। इस तरह से पवन कल्याण की पार्टी का चुनावों में जीत की स्ट्राइक रेट 100 प्रतिशत रहा। विजयवाड़ा के गन्नावरम हवाई अड्डे के पास केसरपल्ली आईटी पार्क में आयोजित समारोह में एनडीए के कुल 24 मंत्रियों ने शपथ ली। मंत्रियों में जनसेना के 3 और BJP का एक मंत्री शामिल है।