ससुराल को विदा हो रही दुल्हन ने बनाया ऐसा माहौल.. कि मामला विदाई कम किडनैपिंग का ज्यादा लगने लगा, देखें Video

आजकल सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो जाता है। कुछ कंटेंट तो देखने में शॉकिंग होते हैं तो कुछ काफी मजेदार। वैसे तो सोशल मीडिया पर कई तरह के कंटेट वायरल होते रहते हैं। लेकिन जो कंटेंट देखने में मजेदार होते हैं, उसे लोग धड़ल्ले से शेयर करते हैं। अब इस वायरल वीडियो की ही बात कर लें तो इसे देखने के बाद आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी। इतना मजेदार वीडियो शायद ही आपने कभी देखा होगा।

विदाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

वीडियो शादी के दौरान की है और शादियों में कई ऐसे मोमेंट्स होते हैं जो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाते हैं। कभी जयमाल के दौरान दूल्हा-दुल्हन में झगड़ा तो कभी दुल्हन का स्वैग से मंडप में एन्ट्री लेना। कभी-कभी तो रिश्तेदार कुछ ऐसा कर जाते हैं कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाता है। हाल में ऐसे ही शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक दुल्हन विदा होकर अपने ससुराल को जा रही है। लेकिन जिस तरह से दुल्हन की विदाई हो रही है उसे देखने के बाद ये मामला विदाई का कम और किडनैपिंग का ज्यादा लग रहा है। 

विदाई के वक्त दुल्हन लगी रोने

वीडियो में यह देखा जा सकता है कि दुल्हन ने अपने विदाई के वक्त ससुराल न जाने को लेकर ऐसा माहौल बनाया कि उसे चार लोग उठाकर दूल्हे की गाड़ी में बैठाने के लिए ले जा रहा है। इस दौरान दुल्हन अपने ससुराल न जाने को लेकर ऐसे रोती है जैसे कोई छोटा बच्चा अपने स्कूल जाने के पहले दिन रोता है। एक तरफ दुल्हन गला फाड़-फाड़ कर रोते हुए नजर आ रही है। वहीं, लोग उसे जबरन उठाकर दूल्हे की गाड़ी में डालने की कोशिश कर रहे हैं।

ऐसी विदाई कौन करता है यार

वायरल हो रहे इस वीडियो को @PalsSkit नाम के यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 3 लाख लोगों ने देखा और 1500 लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ऐसे विदाई कौन करता है भाई। दूसरे ने लिखा- दुल्हन के घर वाले उसे ऐसे विदा कर रहे हैं जैसे वह दुल्हन को किसी भी हाल में अपने यहां नहीं रख सकते। तीसरे ने लिखा- पहले के जमाने में लड़कियां ससुराल जाने से पहले ऐसे ही रोया करती थी। आजकल तो मेकअप न खराब हो जाए इसलिए अब वे रोती भी नहीं हैं।

देखिए वीडियो –