कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का बयान… भाजपा मे किसी को नही बढ़ने दिया जाता आगे.. इस्तेमाल कर छोड़ देते है… गुजरात लॉबी हावी है!

वाराणसी…उत्तरप्रदेश के प्रदेश  कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने भाजपा और केंद्र  सरकार पर एक के बाद एक कई गंभीर आरोप लगाए है..अजय राय ने NEET परीक्षा का पेपर लोक होने को लेकर कहा कि केन्द्र में 70 साल तक कांग्रेस सत्ता में रही है..लेकिन उस दौरान ऐसी कोई घटना नही हुई है..प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार गुजरात के नकल माफियाओं को फायदा पहुँचाने की मंशा से काम कर रही है!..

Random Image

CG Police Transfer: एसपी कार्यालय से जारी हुआ आदेश, बदले गए कई थाना प्रभारी, सूची में 15 पुलिस कर्मियों के नाम.!

उत्तरप्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी , केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह,वाराणसी के पूर्व भाजपा विधायक देवराज चौधरी के नामों का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा में जो कोई भी नेता आगे बढ़ता है..उसको ऊपर से काटने का काम किया जाता है..अजय राय ने कहा कि उत्तरप्रदेश में योगी नाम मात्र के मुख्यमंत्री है.उन्होंने दावा किया कि योगी और गुजरात लॉबी के बीच युध्द छिड़ी हुई है..भाजपा सिर्फ कार्यकर्ताओं का इस्तेमाल करती है..और उन्हें छोड़ देती है..

NEET-UG के 1563 कैंडिडेट्स आज फिर से देंगे परीक्षा, सेंटर्स में NTA और शिक्षा मंत्रालय के अधिकारी भी रहेंगे मौजूद

प्रदेश में उपचुनावों को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ सीटों का गठबंधन जल्द ही फाइनल हो जाएगा..उन्होंने कहा कि हम इंडिया गठबंधन वाले उपचुनाव से लेकर विधानसभा और सभी चुनाव जनता के आशीर्वाद से जीतेंगे!..

राख और अस्थियां चोरी: श्मशान में अस्थियों की जगह मिले मांस के टुकड़े, नींबू और शराब… जानिए पूरा मामला

क्या सच में लीक हुआ है MPPSC का पेपर? इस मामले पर आयोग ने दिया स्पष्टीकरण

IND vs BAN Dream 11 Prediction: इस खिलाड़ी को बनाएं अपनी टीम का कप्तान, हो सकता है बड़ा फायदा