सिरफ़िरे आशिक़ ने गर्लफ्रेंड तक संदेश पहुंचाने के लिए ढाई किलोमीटर की सड़क पर लिख दिया… ‘I LOVE YOU और I MISS YOU’ …. प्रशासन हुआ परेशान

मुंबई। महाराष्ट्र के कोल्हापुर से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड तक प्रेम का संदेश पहुंचाने के लिए सड़क पर ढाई किलोमीटर तक ‘I LOVE U’ और ‘I MISS U’ लिख डाला। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होने पर स्थानीय प्रशासन सतर्क हुआ और कर्मचारी भेज पेंट से लिखे संदेश को मिटवाया।

Random Image
picsart 03 24 092117924633240888849

यह घटना कोल्हापुर जिले के शिरोल तालुका के धरणगुत्ती गांव की है। मंगलवार सुबह लोगों की नींद खुली तो गांव की मुख्य सड़क पर प्रेम का इजहार दर्ज मिला। प्रेम के इस पुजारी की पहचान हो नहीं हुई है, लेकिन स्थानीय पुलिस का कहना है कि यह शरारत गांव के ही किसी युवक की है।

धरणगुत्ती ग्रामपंचायत ने इन संदेशों को मिटाने के साथ युवक की तलाश भी शुरू कर दी है। पंचायत के एक सदस्य ने बताया कि यह घटना जयसिंहपुर से धरणगुत्ती मार्ग पर हुई है। किसी ने ऑइल पेंट से सड़क को खराब करने का प्रयास किया है। बता दें कि कुछ दिन पहले पुणे के शिवडे में भी एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए 300 बैनर लगाए थे।