नई प्रदेश कार्यकारणी के साथ युवा जनता कांग्रेस ने भरी हुंकार… कहा- हर घर से एक जोगी तैयार करेंगे, छत्तीसगढ़ में जनता राज लाकर रहेंगे

रायपुर। युवा जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष दानिश रफीक ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी की अनुशंसा पर  अपनी पुरानी कार्यकारिणी को पूरे तरीके से भंग करते हुए अपनी नई प्रदेश कार्यकारिणी में जमीनी स्तर से जुड़े संघर्षशील युवाओँ को स्थान दिया है।

युवा जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ के द्वारा जारी नई प्रदेश कार्यकारिणी निम्नानुसार है-

कार्यकारी अध्यक्ष

धीरज सिंह- (प्रभारी बस्तर )

प्रदेश उपाध्यक्ष

1 सुश्री साक्षी मिश्रा- (प्रभारी राजनांदगांव )
2 विनोद गुप्ता- (प्रभारी रायपुर )

महासचिव

1. रुस्तम राय (राजा)- (प्रभारी कांकेर )
2. मुन्ना कुर्रे- (प्रभारी संगठन )
3. अभिषेक सिंह(सोमू)- (प्रभारी – सरगुजा )
4. कमल भार्गव – (प्रभारी रायगढ़ )
5. अश्वनी यदु – (प्रभारी दुर्ग )
6. रंजीत सिंह – (प्रभारी बिलासपुर)
7. श्रेया गुप्ता- (प्रभारी संगठन)

कार्यालय प्रभारी एवं प्रवक्ता-

आशीष जैन

संभागीय अध्यक्ष

बस्तर- संतोष सिंह
राजनांदगांव/महासमुंद- नवीन अग्रवाल
दुर्ग- ईश्वर उपाध्याय
रायपुर- संदीप यदु
बिलासपुर- प्रशांत त्रिपाठी
रायगढ़- नवल राठिया
सरगुजा- अभिषेक श्रीवास्तव

नई कार्यकारिणी की घोषणा के साथ ही युवा जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष दानिश रफीक ने कहा हमारे सामने चुनौतियां बहुत है पर हम लोग स्व. जोगी जी के कार्यकर्ता है, जिन्होंने अपने जीवनकाल में हमें संघर्ष करना सिखाया है। हमारे नेता अमित जोगी ने नए छत्तीसगढ़ में युवा राजनीति की नई नीव रखी है, अनगिनत युवाओँ को फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया। ऐसे युवा सम्राट विद्वान अधिवक्ता अमित जोगी के नेतृत्व में हम लोग लगातार कुम्भकर्णीय नींद में सोई सत्ता को गहरी नींद से जागने मजबूर कर देंगे और सत्ता को सच का सामना कराते रहेंगे।

दानिश रफीक ने कहा छत्तीसगढ़ युवाओँ का प्रदेश है। जहाँ पर 61 प्रतिशत युवा मतदाता है, युवाओँ को रोजगार और भत्ता दिलाने का झूठा वायदा कर कांग्रेस सत्ता सीन हुई। लेकिन सरकार में आते ही युवाओं के साथ अन्याय कर रही है, 18 महीने में 1800 युवाओं को रोजगार नहीं दे सकी। अब हम चुप नहीं बैठेंगे युवाओँ को बेरोजगारी से आजादी दिलाने सत्याग्रह करेंगे।

दानिश रफीक ने आगे कहा हमारी नई प्रदेश कार्यकारिणी छत्तीसगढ़ के सुदूर ग्रामीण और वनांचल में जाकर जोगी के सन्देश को गांव-गलियों में पहुँचाएँगे हर घर से एक जोगी तैयार करेंगे, जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को मजबूत करते हुए छत्तीसगढ़ में जनता राज लाकर रहेंगे।