इस मशहूर साउथ एक्टर ने किया सुसाइड, संदिग्ध हालत में मिला शव

Death of South Actor: टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की मौत के 5 दिन बाद साउथ टीवी इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर सामने आई है। खबर ये है कि चंद्रकांत जिन्हें प्यार से चंदू कहा जाता था। उन्होंने सुसाइड कर लिया है। यह खबर उनके शो ‘त्रिनयनी’ की सह-कलाकार पवित्रा जयराम के हैदराबाद में एक दुखद कार दुर्घटना में जान गंवाने के बाद आई है। साउथ एक्टर चंदू मणिकोंडा स्थित अपने घर पर संदिग्ध हालत में मृत पाए गए। तेलुगु अभिनेता चंदू के अचानक निधन से उनके फैंस और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को जबरदस्त झटका लगा है।

साउथ एक्टर चंदू ने किया सुसाइड

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। वहीं एक कार दुर्घटना में अपने करीबी दोस्त और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। बता दें कि चंद्रकांत अलकापुर में अपने घर पर संदिग्ध हालत में मृत पाए गए जो रंगारेड्डी जिले के नरसिंह पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में आता है।

संदिग्ध हालत में मिले एक्टर चंद्रकांत

टीओआई के अनुसार, जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी। वहीं अब अभिनेता के यूं अचानक चले जाने से हर कोई हैरान है और सभी उन्हें सोशल मीडिया पर श्रंद्धाजलि दे रहे हैं।

साउथ एक्टर चंदू के बारे में

बता दें कि जहां पवित्रा ने तेलुगु शो ‘त्रिनयनी’ में थिलोत्तमा की भूमिका निभाई थी। वहीं चंदू ने उनके पति विशाल का रोल प्ले किया था। इसके अलावा उन्होंने ‘जोकाली’, ‘नीली’, ‘राधा रमण’ आदि शोज में भी काम किया है।

Rakhi Sawant Dies?: बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत का हार्ट अटैक से निधन? लोग सोशल मीडिया पर दे रहे हैं श्रद्धांजलि! जानिए क्या हैं इस मामले का सच…

Chhattisgarh News: CG संविदा नियुक्ति और बढ़ोतरी हुई कठिन, वित्त और सामान्य प्रशासन विभाग बना ब्रेकर, पढ़िए GAD सचिव का आदेश

CG Wether Update: छत्तीसगढ़ के कई जिलों में चमक गरज के साथ बारिश की संभावना, मौसम विभाग जारी की अलर्ट

चुनाव प्रचार के दौरान कन्हैया पर हमला, माला पहनाने आए युवक ने जड़ा थप्पड़

Health Tips: क्या आप भी चाय-कॉफी के शौकीन हैं? ICMR ने दूध वाली चाय को बताया सबसे खतरनाक, जानिए फिर कौन सी चाय पीनी चाहिए?