महिला ने छेड़छाड़ की शिकायत की तो शख्स ने धारदार हथियार से काट ली नाक, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शाहजहांपुर में छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराने वाली महिला की आरोपी ने धारदार हथियार से नाक काट दी, जिससे वह बेहोश गई। पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) संजीव बाजपेई ने मंगलवार को बताया कि थाना खुटार के खमरिया गांव में रहने वाले राजेश कुमार ने तीन वर्ष पूर्व गांव में ही रहने वाली एक महिला से छेड़छाड़ की थी जिसकी प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

उन्होंने बताया कि, इसी रंजिश के चलते सोमवार की शाम जब महिला बाजार से कुछ खरीदारी करने जा रही थी, तभी राजेश कुमार वहां पहुंच गया और दरांती (गेहूं काटने वाली हंसीआ) से महिला की नाक काट दी। बाजपेई ने बताया कि इस हमले से महिला बेहोश होकर वहीं पर गिर पड़ी।

कटी हुई नाक और महिला को लेकर थाने गए परिजन

मिली सूचना पर परिजन महिला के पास पहुंचे और कटी हुई नाक और महिला को लेकर थाने गए जिसके बाद थाना खुटार पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। उन्होंने कहा कि, घटना के बाद से आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।