Video: कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाला शख्स कौन है? हमलावर ने वीडियो जारी कर कहा- सिखा दिया उसे सबक

Kanhaiya Kumar: उत्तर पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी ने जहां मनोज तिवारी को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं इंडी गठबंधन की तरफ से इस सीट से कन्हैया कुमार चुनाव लड़ रहे हैं। शुक्रवार को कन्हैया कुमार पर हमला किया गया। माला पहनाने के बहाने से आए एक शख्स ने कन्हैया कुमार पर स्याही फेंकी और उन्हें थप्पड़ मार दिया। इस पूरी घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाले शख्स को वहां मौजूद कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने खूब पीटा। हालांकि यह सभी जानना चाहते हैं कि कन्हैया कुमार पर हमला करने वाला शख्स कौन है?

कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाला शख्स कौन है?

कन्हैया कुमार पर हमला करने वाले आरोपी का नाम है दक्ष चौधरी। दक्ष चौधरी ने इस घटना के बाद का एक वीडियो भी जारी किया है। इस वीडियो में उसने कहा, “जिस कन्हैया ने नारे लगाए थे भारत तेरे टुकड़ें होंगे, अफजल हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा हैं, उनको हम दोनों ने चांटे से जवाब दिया है।” दक्ष चौधरी ने आगे कहा कि जब तक हमारे जैसे सनातनी जिंदा हैं तब तक भारत के टुकड़े कोई नहीं कर सकता है। वहीं दक्ष चौधरी के साथ मौजूद दूसरा व्यक्ति कहता है कि उसे (कन्हैया कुमार) दिल्ली में घुसने नहीं देंगे। भारतीय सैनिकों को जो रेपिस्ट कहता है। दक्ष ने आगे कहा, “जो कहा था वो कर दिया, उसका बढ़िया इलाज कर दिया।”

देखिए वीडियो –

भाजपा-कांग्रेस के बीच शुरू हुई जुबानी जंग

बता दें कि हमलावार दक्ष चौधरी के खिलाफ पहले भी सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का आरोप लग चुका है। कन्हैया कुमार पर हुए हमले के बाद अब राजनीति भी तेज हो गई है। कांग्रेस पार्टी द्वारा लगातार भाजपा पर निशाना साधा जा रहा है। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि जिस व्यक्ति ने कन्हैया कुमार पर हमला किया, उसकी तस्वीरें भी देखी गई हैं भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ। कांग्रेस का कहना है कि भाजपा द्वारा यह हमला कन्हैया कुमार पर कराया गया है। बता दें कि दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों में से उत्तर पूर्वी दिल्ली में कन्हैया कुमार का मुकाबाल दो बार के भाजपा सांसद मनोज तिवारी से है।

Hero कंपनी ने लॉन्च किया सस्ती कीमत में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, फीचर्स और कीमत जानकर तुरंत खरीद लाएंगे आप, चलाने के लिए लाइसेंस की भी जरूरत नहीं…

मात्र ₹8,999 में Redmi का धांसू 5G स्मार्टफोन, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ, जानिए इस मॉडल की खूबियां

स्वाति मालीवाल का एक और वीडियो आया सामने, देखिए CCTV कैमरा फुटेज

Hardik Pandya Ban: हार्दिक पांड्या पर लगा बैन, BCCI ने भारी भरकम जुर्माना भी लगाया

इस हफ्ते होगा फूल एंटरटेनमेंट: ओटीटी पर मिलेगा भरपूर मजा, रिलीज होगी ये फिल्में और वेब सीरीज