पुलिस से भागते वक्त गो-तस्कर की गाड़ी टैम्पो से टकराई, मौत के बाद हुआ हंगामा


हरियाणा के नूंह में एक गो तस्कर की एक्सीडेंट में मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। हादसा उस वक्त हुआ जब गो रक्षक और पुलिस की टीम ने गाय ले जा रही एक कार का पीछा करना शुरू किया। पकड़े जाने के डर से भागते वक्त गो-तस्करों की गाड़ी सामने से आ रहे एक टैंपो से टकरा गई, जिसमें तीन गो तस्कर बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद पुलिस और गौरक्षकों की टीम ने गो तस्करों को पकड़ लिया और फिर बुरी तरह घायल गो तस्करों को इलाज के लिए अस्पताल में भती कराया गया। इलाज के दैरान वारिस नाम के एक तस्कर की मौत हो गई। 

गो तस्कर की मौत के बाद परिजनों का हंगामा

गो तस्कर की अस्पताल में मौत के बाद परिजनों ने गो रक्षकों पर हत्या का आरोप लगाया, लेकिन पुलिस इसे सड़क हादसे में हुई मौत का मामला मानकर कार्रवाई कर रही है। इधर हादसे का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें तस्करों की गाड़ी का एक्सीडेंट साफ दिख रहा है। लेकिन परिजन हंगामा कर रहे हैं। उनका आरोप है कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और गो रक्षकों ने वारिस की हत्या की है।

गो रक्षकों ने किया था फेसबुक लाइव

एक्सीडेंट के बाद तीनों घायल आरोपियों को पुलिस की गाड़ी में बिठा दिया गया जिसके बाद गो रक्षकों की तरफ से फेसबुक लाइव करके पूरी वीडियो बनाई गई। इसमें गो तस्करों ने अपने-अपने नाम भी बताए हैं। इस हादसे में गाय भी बुरी तरह घायल हो गई जिसे बाद उसे गौशाला में भिजवा दिया गया और घायल गो तस्करों को पुलिस के हवाले किया गया। पुलिस ने आरोपियों को अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया जहां एक गो तस्कर वारिस की इलाज के दौरान मौत हो गई। गो तस्कर की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल के बाहर हंगामा कर दिया और आरोप लगाए कि वारिस की गो रक्षकों ने हत्या की है।

हादसे की सीसीटीवी फुटेज भी आई सामने

वहीं गो तस्कर वारिस की मौत के बाद जब भीड़ अस्पताल में इक्कट्ठी होने लगी तो अस्पताल पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया ताकि किसी तरह की कानून व्यवस्था ना बिगड़े। इस हादसे की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के पास आ गई है जब गो तस्करों की गाड़ी हादसे का शिकार हुई। वहीं इस मामले में तावडू पुलिस एक्सीडेंट के तहत कार्रवाई कर रही है और मामले में हत्या के एंगल से इंकार कर रही है।