ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ी बारातियों से भरी दो जीप… भीषण हादसे में पति-पत्नी समेत 6 लोगों की मौत

whatsapp group


Balrampur News: उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले के तुलसीपुर- बढ़नी राष्ट्रीय राजमार्ग पर बारातियों को ले जा रही एक जीप और ट्रैक्टर ट्राली की आमने सामने की टक्कर में पति-पत्नी सहित 6 लोगों की मौत हो गई। बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने बताया कि शुक्रवार रात लक्ष्मणपुर से एक बारात गैसड़ी थाना क्षेत्र के भगवानपुर जा रही थी, तभी गनवरिया तिराहे के पास ट्रैक्टर ट्राली और बारातियों को ले जा रही जीप के बीच भीषण टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि पीछे से आ रहा एक अन्य वाहन भी जीप से भिड़ गया।

इस हादसे में बसंत (32 वर्ष), पत्नी अमृता (28 वर्ष), लक्षमण (40 वर्ष), वादी (35 वर्ष) और शादाब (26 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अंकित (13) ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में घायल हुए शिव प्रसाद (52 वर्ष), दुर्गा प्रसाद (26 वर्ष) को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं उमेश (13 वर्ष) को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। हाइवे पर हुई दुर्घटना से एक घंटे तक जाम लगा रहा। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए। दोनों गाड़ियों का मलबा हटाने के लिए जेसीबी को लगाना पड़ा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जेसीबी से रास्ता साफ कराया। मौके पर एसपी राजेश सक्सेना भी पहुंचे।

बताया गया कि शुक्रवार को रात करीब 10 बजे जिले के ही गांव लक्ष्मणपुर से बारात सोनपुर जा रही थी। बारात में दो जीपों में शामिल थीं। वह आगे पीछे चल रहीं थी। बलरामपुर-सिद्धार्थनगर मुख्य सड़क मार्ग एनएच-730 पर जैसे ही एक जीप पहुंची तो हाईवे पर सामने से एक ईंट से लदी ट्रैक्टर-ट्राली से जा टकराई। वहीं, तेज रफ्तार के कारण पीछे आ रही बारातियों से भरी दूसरी जीप भी पहली वाली बोलेरो में टकरा गई। तेज स्पीड के कारण दोनों जीपों के परखच्चे उड़ गए। वहीं, ट्रैक्टर-ट्राली खेतों में जाकर पलट गई।

whatsapp group