होटल में हो रही पार्टी में थी 50 से ज्यादा लोगो की भीड़… पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते है दिल्ली सरकार ने नए नियम लागू किये हैं, जिनमे किसी भी फंक्शन में 50 से ज्यादा लोगो की भीड़ की अनुमति नहीं है. इन्हीं नियमो को सख्ती से पालन कराते हुए दिल्ली पुलिस ने पीतमपुरा इलाके के एक होटल में हो रही पार्टी को लेकर एफआईआर दर्ज की है. आरोप है की गुरुवार को इस होटल में हो रही पार्टी में 150 से ज्यादा लोगो की भीड़ थी. दिल्ली पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद होटल की इस पार्टी में चेकिंग की और फिर शिकायत सही पाए जाने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया.

दिल्ली पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर के मुताबिक होटल के ग्राउंड और फर्स्ट फ्लोर पर पार्टी चल रही थी. शिकायत मिलने के बाद जब पुलिस वहां पर पहुची तो पाया कि पार्टी में तय नियमों से कहीं ज्यादा भीड़ थी. इतना ही नहीं शिकायतकर्ता ने पुलिस को पार्टी के वीडियो भी दिए जिसमे साफ था कि सोशल डिस्टनसिंग के नियमों का भी पालन नहीं किया जा रहा था.

दिल्ली में जिस तरीके से कॉरोना के मामलों में अचानक बेहद तेजी आई है. उसके बाद दिल्ली सरकार ने नियमों को और भी सख्त कर दिया है. हाल ही में शादी पार्टी के फंक्शन मे 200 लोगों कर शामिल होने की संख्या को एक बार फिर घटाकर 50 तक कर दिया गया है. इतना ही नहीं अब बिना मास्क पहने घूमते दिखने पर चालान भी 500 रुपये से बढ़ाकर 2 हजार रुपये कर दिया गया है.