अपराधों की आई बाढ़… अब नाबालिग लड़की की सिर कुचलकर हत्या.. परिजनों ने जताई ये आशंका..

भदोही. उत्तर प्रदेश में इन दिनों महिलाओं के खिलाफ अपराधों की बाढ़ आई हुई है. हाथरस कांड के बाद बलरामपुर, आजमगढ़ और बुलंदशहर में घटनाएं सामने आई. अब भदोही में 14 वर्षीय एक लड़की की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है. हत्यारों ने उसका सिर कुचल डाला है. नाबालिग का खेत में शव मिला है. मामले में लड़की के परिजनों ने उसकी रेप के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है. वहीं पुलिस रेप समेत अन्य बिंदुओं पर मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए हैं इसके साथ ही क्राइम ब्रांच, फॉरेंसिक एक्सपर्ट मामले की जांच में जुटे हैं. दिल दहलाने वाली यह घटना गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र की है. 14 वर्षीय लड़की आज दोपहर शौच के लिए अपने घर से निकली थी. कुछ देर के बाद ग्रामीणों ने खेत में नाबालिग का खून से लथपथ शव देखा. जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

परिजनों ने आशंका जताई है कि रेप के बाद उनकी बेटी की हत्या की गई है. पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह क्राइम ब्रांच, फॉरेंसिक टीम के साथ गांव में पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं. पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह का कहना है कि नाबालिग की हत्या सिर कुचलकर की गई है. मामले में पुलिस रेप समेत अन्य बिंदुओं पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि नाबालिग के साथ रेप हुआ है या नहीं.