सेल्फी ने ली एक और जान… रेलवे ट्रैक पर हुई युवक की मौत…

नई दिल्ली. आज के समय में कई लोग सेल्फी के काफी ज्यादा दीवाने हो हैं. कई लोगों को तो खतरनाक सेल्फी लेने की सनक के कारण अपनी जान तक गंवानी पड़ चुकी है. ऐसी ही एक घटना भोपाल में हुई है, जहां कुछ तस्वीरें लेने के लिए एक युवक अपने दोस्तों के साथ रेलवे ट्रैक पर गया और वापस नहीं आया. बताया जा रहा है कि युवक कुछ दिन पहले ही भोपाल मे पढ़ाई करने के लिए आया था.

दरअसल. उत्तर प्रदेश के बदायूं के निवासी अरीब खान का शव शाहपुरा इलाके में एक नजदीकी रेलवे ट्रैक पर पाया गया है. पुलिस का कहना है कि वह सोशल मीडिया पर अपलोड करने के लिए तस्वीरों को क्लिक करने के लिए गया था. वहीं सामने आती तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से उसकी दुर्घटना में मौत हो गई.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेश सिंह भदौरिया ने कहा कि ‘अरीब खान सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करने के लिए शाहपुरा रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर गया था. उसके साथ कुछ दोस्त भी थे. इस दौरान पीछे से अचानक तेज रफ्तार ट्रेन आ गई, जिस दौरान उसके दोस्त तो बच गए लेकिन वह हादसे का शिकार हो गया. ‘

हादसे के बाद दोस्तों ने अरीब खान के चचेरे भाई शारिक खान और पुलिस को सूचना दी थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शारिक खान ने बताया है कि अरीब 15 दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के बदायूं से बैचलर ऑफ फार्मेसी में प्रवेश लेने भोपाल आया था.

whatsapp group