3 साल की बच्ची को कार में लॉक कर शादी समारोह में चले गए मम्मी-पापा, लौटे तो इस हालत में मिली, दहल जाएगा दिल


कोटा. राजस्थान के कोटा में कार में बंद हो जाने के कारण तीन साल की एक बच्ची की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस ने बृस्पतिवार को बताया कि घटना बुधवार शाम की है जब बच्ची के माता-पिता शादी समारोह में गए थे। मृतक बच्ची की पहचान गोरविका नागर के रूप में हुई।

कार में लॉक कर चले गए थे शादी समारोह में

खतौली थाने के प्रभारी बन्ना लाल ने बताया कि प्रदीप नागर अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ जोरावरपुरा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। जैसे ही परिवार कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा, मां और उसकी बड़ी बेटी कार से बाहर निकल आईं और प्रदीप वाहन पार्क करने चले गये। उन्होंने कहा, ‘‘प्रदीप को लगा कि गोरविका अपनी मां के साथ कार्यक्रम स्थल के अंदर गई है और उन्होंने कार को लॉक किया और समारोह में शामिल होने के लिए चले गये। लगभग दो घंटे तक वे शादी समारोह में ही रहे।

पुलिस ने दी ये जानकारी

बन्ना लाल ने बताया कि जब वे (बच्ची के माता पिता) मिले और एक-दूसरे से गोरविका के बारे में पूछा तो उन्हें पता चला कि वह उनमें से किसी के भी साथ नहीं थी जिसके बाद उन्होंने उसे ढूंढना शुरू कर दिया। लाल ने बताया कि बच्ची के माता-पिता ने उसे कार की पिछली सीट पर बेहोश पाया और उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि बच्ची के माता-पिता ने शव का पोस्टमार्टम कराने और पुलिस में मामला दर्ज कराने से इनकार कर दिया।

लापरवाही से गई बच्ची की जान

फिलहाल बच्ची के माता-पिता को शादी समारोह में जाना और लापरवाही बरतना भारी पड़ गया और इसकी कीमत बेटी की जान गंवाकर चुकानी पड़ी। बच्ची की मौत के बाद परिवार में मातम पसरा है। बच्ची की मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

Fire in BJP Office: बीजेपी दफ्तर में लगी आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

T20 World Cup: टीम इंडिया का केवल एक ही खिलाड़ी कर सका है ये कारनामा, रोहित और कोहली भी नहीं

Weather Update: गर्मी से जल्द मिलेगी राहत, देश में इस तारीख तक मानसून देगा दस्तक, पढ़िए IMD का अनुमान

Tata की कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, Nexon, Tiago, Altroz पर करें 60 हजार की बचत

Virat Kohli: संन्यास के सवाल पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब कहेंगे क्रिकेट को अलविदा