Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के बीच भाजपा को झटका, एक और सांसद का हुआ निधन

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। भाजपा के एक और सांसद का निधन हो गया है। दरअसल, चामराजनगर से भाजपा सांसद वी श्रीनिवास प्रसाद का रविवार की रात बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक,  श्रीनिवास प्रसाद पिछले 4 दिनों से आईसीयू में थे। बता दें कि बीते दिनों हाथरस से भाजपा सांसद का भी निधन हो गया था।

कैसे हुआ निधन?

चामराजनगर सीट से 76 वर्ष की आयु के भाजपा सांसद वी श्रीनिवास प्रसाद की तबीयत बिगड़ गई थी और वह बीते 4 दिनों से बेंगलुरु के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती थे। जानकारी के मुताबिक, उनका निधन मल्टी-ऑर्गन फेल्योर की वजह से हुआ है। वी श्रीनिवास चामराजनगर से 5 बार सांसद और नंजनगुड से 2 बार विधायक चुने गए थे। उन्होंने हाल ही में राजनीति से सन्यास लेने का भी ऐलान किया था।

हाथरस सांसद का भी हुआ था निधन

बीते 24 अप्रैल को उत्तर प्रदेश की हाथरस लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद राजवीर दिलेर का हार्ट अटैक से निधन हो गया था।  2024 के लोकसभा चुनाव में पार्टी ने उनका टिकट काट दिया था और इस बार अनूप प्रधान को मैदान में उतारा है।

इन्हें भी पढ़िए –पूर्व मंत्री के खुलासे से तहलका, जनता के सामने कमीशनखोरी की पोल खोल कर रख दी, भरे मंच से दिया ये बयान; पूरा मामला जानिए

Surguja: खाना नहीं दिया तो पत्नी को सुला दी मौत की नींद, दो बच्चों की छीन गई खुशिया

Big Breaking: छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, 6 की हालत गंभीर; समधि भेंट कार्यक्रम से लौट रहे थे सभी…

नौकरी से जल्द निकाले जाएंगे B.Ed डिग्रीधारी टीचर्स? मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कह दी ये बड़ी बात..!