मेडिकल स्टोर में दवा के साथ बिक रहा था दारू, पुलिस ने मारा छापा तो हुआ खुलासा

मध्यप्रदेशः ग्वालियर में मुरार पुलिस ने एक दवा दुकान में छापामारा। जहां खुलेआम शराब बेची जा रही थी। पुलिस ने दवा दुकान के गोदाम से दवाइयों के बीच छिपाकर रखीं गई 10 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। साथ ही मेडिकल स्टोर संचालक को भी गिरफ्तार किया है। दवा दुकान संचालक शराब को मार्केट से आधी कीमत पर बेच रहा था। फिलहाल पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

दरअसल मुरार थाना को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सूर्या दवा दुकान में दवाओं की आड़ में अवैध तरीके से मार्केट से आधी दाम पर शराब भी बेची जा रही है। इस सूचना के आधार पर थाना प्रभारी ने अपनी टीम के साथ दबिश दी। पुलिस को देख कर भाग रहे युवक को तत्काल पकड़ा और जब मेडिकल के अंदर जाकर गोदाम जांच की तो वहां से 10 पेटी शराब बरामद की है। पकड़े गए युवक की पहचान मेडिकल स्टोर संचालक प्रवीण त्रिपाठी के रूप में हुई है।

पुलिस पूछताठ में आरोपी ने खुलासा किया है कि यह शराब वह दतिया से लेकर आया था। जिस ब्रांड की शराब की पेटी, शराब दुकान से 15 हजार रुपए की मिल रही है। वह उसे मेडिकल स्टोर से 8-9 हजार रुपए में बेच रहा था। पुलिस पूछताछ कर यह भी पता लगा रही है कि इतनी सस्ती शराब कैसे बेच रहा था। फिलहाल पुलिस शराब की भी जांच करा रही है।

whatsapp group