IAS ऑफिसर का कुत्ता भाग निकला, तलाश में जुटी पुलिस, जगह जगह पोस्टर चस्पा किये

ग्वालियर. पुलिस एक IAS अफसर के डॉगी की तलाश में हलाकान हैं। IAS अफसर के दो डॉगी भोपाल से दिल्ली ले जाए जा रहे थे। शुक्रवार रात ग्वालियर जिले के बिलौआ के पास IAS का स्टाफ खाना खाने के लिए ढाबे पर रुका था। उसी दौरान एक डॉगी भाग निकला। एमपी केडर के IAS अफसर के इस डॉगी की तलाश में पुलिस ने पूरा इलाका खोज लिया हैं। जब डॉगी का पता नही चला तो उसके पोस्टर चस्पा किए गए हैं।

IMG 20230403 WA0004

बताया जा रहा हैं कि, दिल्ली में तैनात एमपी केडर के IAS अफसर राहुल द्विवेदी के 2 डॉगी कार द्वारा भोपाल से दिल्ली ले जाए जा रहे थे। शुक्रवार रात को कार से डॉगी को ले जा रहा स्टाफ बिलौआ के पास एक ढाबे पर खाना खाने के लिए रुका। स्टाफ के लोग जब खाना खा रहे थे। उसी दौरान कार में से दोनों डॉगी भाग निकले। डॉगी के भागने के बाद हड़कंप मच गया। स्टाफ ने खोजबीन के बाद एक डॉग को पकड़ लिया। लेकिन दूसरे डॉगी का कोई पता नहीं चला। थक हार कर स्टाफ ने दिल्ली में IAS अफ़सर को फोन पर घटना की जानकारी दी।

IMG 20230403 WA0002

दिल्ली से IAS अफसर राहुल द्विवेदी ने अपने भाई एमपी के IAS अफसर अनय द्विवेदी को फोन लगाकर घटना की जानकारी दी। पूर्व में अनय द्विवेदी ग्वालियर में नगर निगम के कमिश्नर रह चुके हैं। लिहाजा, उन्होंने ग्वालियर के अफसरों से अपने स्तर पर डॉगी की खोज पड़ताल के लिए बातचीत की। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और लापता डॉगी की खोज पड़ताल में इलाका छान मारा। फिर भी डॉगी का पता नहीं चला तो उसकी खोजबीन के लिए पोस्टर लगवाए गए हैं। जिसमें डॉगी का पता बताने वाले को उचित इनाम देने का जिक्र किया गया हैं।

IMG 20230403 WA0005

IAS अफसर के डॉगी को तलाशने के लिए पुलिस 2 दिन से परेशान है। लेकिन, इस मामले में पुलिस अफसर कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है।