शादी में मिले टेडी बीयर को प्लग में लगाते ही जोरदार धमाका… युवक की कटी कलाई.. गंवाई दोनों आंखें

whatsapp group



फटाफट डेस्क। गुजरात में शादी के दौरान गिफ्ट में मिला एक टेडी बीयर परिवार के लिए बहुत भारी साबित हुआ। शादी के बाद जब नवविवाहित युवक ने उस गिफ्ट को खोलकर चलाने के लिए जैसे ही प्लग में लगाया, उसमें जोरदार धमाका हो गया। इस घटना में युवक की दोनों आंखें खराब हो गई और एक कलाई कटकर अलग हो गई। उसके साथ ही 3 साल का भतीजा भी बुरी तरह झुलस गया। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस के मुताबिक गुजरात के नवसारी जिले में मीठांबरी गांव है। वहां पर 12 मई को लतेश गवित नाम के युवक की सलमा नाम की युवती से शादी हुई थी। शादी के 5 दिन बाद यानी 17 मई को लतेश अपने घर पर शादी में मिले गिफ्ट खोलकर देख रहा था। उसे एक गिफ्ट में बड़ा सा टेडी बीयर मिला, जिसमें तार भी लगा था। लतेश ने उस खिलौने को देखने के लिए अपने 3 साल के भतीजे को भी बुला लिया।

इसके बाद लतेश ने टेडी बीयर को चालू करने के लिए प्लग में तार लगाया। ऐसा करते ही टेडी बीयर में जोरदार धमाका हो गया। विस्फोट इतनी तेज था कि उसकी आवाज गांव में काफी दूर तक सुनी गई। आवाज सुनकर जब परिवार के लोग कमरे की तरह दौड़े तो लतेश और उसका भतीजा लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़े थे। लतेश के बायें हाथ की कलाई कटकर अलग पड़ी थी और दोनों आंखें भी खराब हो चुकी थी। वहीं भतीजे के शरीस से भी खून बह रहा था।

आशा वर्कर के हाथों भिजवाया गया था गिफ्ट

परिवार वालों ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। लतेश के ससुर हरीश भाई के मुताबिक शादी से पहले उनकी बेटी का राजू धनसुख पटेल नाम का युवक पीछा करता था। यह टेडी बीयर उसने ही गांव की एक आशा वर्कर के हाथों भिजवाया था। चूंकि उस वक्त भीड़ की वजह से किसी ने उस गिफ्ट को भिजवाने वाले पर ध्यान नहीं दिया था लेकिन अब सबको इस घटना के पीछे बड़ी साजिश नजर आ रही है।

घायल युवक लतेश के परिवार ने इस मामले में वसंदा थाने में शिकायत दी है। परिजनों की कंप्लेंट पर पुलिस ने राजू पटेल को हिरासत ले लिया है और उससे घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है। वहीं पीड़ित युवक का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है। शरीर के कमर से ऊपर का हिस्सा झुलस चुका है और दोनों आंखें भी डैमेज हो चुकी हैं। उन आंखों में रोशनी लौटेगी या नहीं, यह कुछ दिनों बाद ही पता चल सकेगा।

whatsapp group