गर्लफ्रेंड को गले लगाया… फ्लाइंग Kiss दी और छठी मंजिल से कूद गया, CCTV देखकर फूट-फूटकर रोया परिवार

भरतपुर/राजस्थान. भरतपुर जिले से एक और हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जिले के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल आरबीएम अस्पताल की छठवीं मंजिल से कूदकर 22 साल के चंद्रपाल ने जान दे दी। उसकी मौत के बाद परिवार ने मथुरा गेट थाने की पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जरूरी कार्रवाई की और उसके बाद लाश को परिवार के सुपुर्द कर दिया। परिवार के लोग उसका अंतिम संस्कार कर ही रहे थे कि इस दौरान इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज आज सामने आया है।

सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद हुआ खुलासा

फुटेज देखने से पहले परिवार के लोगों का यह मानना था कि चंद्रपाल अस्पताल में किसी से मिलने गया। उसके बाद छठी मंजिल से गुटका थूकने के कारण संभवत उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। चंद्रपाल की लाश मंगलवार तड़के 4:00 बजे बरामद की गई थी। इस पूरे मामले का खुलासा अब सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद हुआ है।

लड़की को गले लगाकर फ्लाइंग किस और कूद गया

फुटेज में चंद्रपाल एक लड़की को गले लगता हुआ और उसे फ्लाइंग किस देता हुआ दिखाई दे रहा है। लड़की से गले मिलने के बाद चंद्रपाल अस्पताल की पांचवीं मंजिल से ऊपर छठी मंजिल पर गया और उसके बाद खिड़की में बैठकर नीचे की ओर छलांग लगा दी। पुलिस और परिवार के लोग इस फुटेज के आधार पर अब उस लड़की के बारे में जांच-पड़ताल कर रहे हैं, कि आखिर वह कौन थी और कहां चली गई।

दोनों के बीच चल रहा था अफेयर

उधर पुलिस का मानना है कि संभवतः दोनों के बीच में प्रेम था और परिवार के लोग इसे मानने को तैयार नहीं थे। पुलिस को यह भी पता चला है कि चंद्रपाल अपना घर आश्रम में रहता था। परिवार के पास कम ही आता जाता था। अपना घर आश्रम में उससे एक लड़की का संपर्क हुआ। आश्रम के लोगों ने दोनों को संदिग्ध हालत में पकड़ा और उसके बाद दोनों को ही आश्रम से बाहर कर दिया गया। अब पुलिस उसी लड़की की तलाश कर रही है और उससे पूछताछ की तैयारी कर रही है, लेकिन अस्पताल की 6 मंजिल से कूदने वाला यह वीडियो बेहद डराने वाला है।