फायर ब्रांड नेता साध्वी उमा भारती ने आर्यन खान मामले में महबूबा मुफ्ती को दिया मुंह तोड़ जवाब

Fire brand leader Sadhvi Uma Bharti gave a befitting reply to Mehbooba Mufti in Aryan Khan case

फ़टाफ़ट डेस्क. पीडीपी (PDP) यानी की पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष और जम्मू काश्मीर की मुख्यमंत्री रही.. महबूबा मुफ्ती ने शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी मामले मे एक ट्यूट किया है.  जिसमे उन्होंने “खान सन” के खिलाफ जारी क्रूज ड्रग बस्ट मामले मे अपनी प्रतिक्रया देते हुए भारतीय जनता पार्टी पर ट्विटर वार किया है..  टि्वटर पर महबूबा ने लिखा है कि आर्यन का सरनेम खान है आर्यन का सरनेम खान है.. और यही वजह है कि उसको और उसके परिवार को निशाना बनाया गया है. इसके अलावा मुफ्ती ने लिखा है कि भाजपा (BJP) अपने मतदाताओं को खुश करना चाहती है.. 

इस मसले मे मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और फायर ब्रांड नेता साध्वी उमा भारती ने महबूबा के ट्यूटर वार का जवाब सोशल मीडिया साइट फेसबुक के माध्यम से दिया है.  जिसको उनके हजारों प्रशंसकों और फॉलोअर ने शेयर लाइक और कमेंट किया है.  पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने अपने पेज पर लिखा है कि.. 

“महबूबा मुफ़्ती का यह बयान की शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन की ड्रग केस में गिरफ़्तारी खान होने के कारण हुई हैं , बेहद ज़हरीला हैं एवं निंदनीय हैं तथा राष्ट्रविरोधी है । सारे देश को महबूबा की निन्दा करनी चाहिये

जिस देश ने उनको मुख्यमंत्री तक बना दिया एवं उनके पिता को गृहमंत्री बना दिया उस महिला का ऐसा बयान देश के साथ कृतघ्नता एवं विश्वासघात के दायरे में आता हैं । 

“महबूबा को यह ध्यान में रखना होगा की भारत का क़ानून , शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान एवं केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को एक़ समान देखता हैं । महबूबा को अपनी सोच में सुधार करना चाहिए ।” 

whatsapp group