महिला डॉक्टर की चाकू घोंपकर हत्या… 2 बच्चों पर भी हमला… TV रिचार्ज करने वाले शख्स ने वारदात को दिया अंजाम

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला डॉक्टर की उसके घर में घुसकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. डॉक्टर की हत्या चाकू घोंपकर हुई है. साथ ही 2 बच्चों पर भी हमला किया गया. पूरा मामला थाना कमला नगर इलाके का है. वारदात के वक्त डॉ निशा और बच्चे घर में थे. गंभीर हालत में डॉक्टर निशा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. घायल हुए दोनों बच्चों का इलाज अस्पताल में जारी है. उधर घटना के बाद पुलिस ने आरोपी शुभम को एनकाउंटर में दबोच लिया है. उसे गोली लगी है और अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. शुभम के पास से पुलिस ने बैग में लूटा हुआ माल भी बरामद कर दिया है.

इस वारदात के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस के मुताबिक टीवी रिचार्ज करने वाले शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया है. आगरा के एडीजी जोन अजय आनंद ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई, जो अलग-अलग जगह पर दबिश दे रही थीं.

उधर घटना के बाद पुलिस की सरगर्मी से हत्यारे की तलाश को कुछ समय बाद सफल हो गई. मुठभेड़ में पुलिस ने शुभम नाम के युवक को दबोच लिया. थाना कमला नगर इलाके में महिला डेंटिस्ट निशा की घर में घुस कर चाकू घोंप पर हत्या कर दी थी. साथ ही चाकू के हमले से दो बच्चे भी घायल हो गए थे.

आईजी रेंज ए सतीश गणेश ने बताया कि  पुलिस ने इस मामले की गहराई से जांच की तो पता चला कि शुभम नाम के बदमाश ने लूट के बाद महिला डॉक्टर की हत्या की है. पुलिस ने शुभम की तलाश शुरू की तो शुभम बाइक से भागने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने शुभम को रोकने की कोशिश की तो शुभम ने पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिससे एक गोली शुभम के पैर में जा लगी. गोली लगने से घायल शुभम को अस्पताल में भर्ती कराया गया और मौके से एक बैग मिला है जिसमे जेवरात और नकदी भरी हुई है.