पिता-पुत्र की करतूत: लड़की के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेज कर रहे थे ब्लैकमेल, अब जेल

कौशांबी. उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक लड़की के मोबाइल पर पिता-पुत्र अश्लील मैसेज भेजकर उसे ब्लैकमेल कर रहे थे साथ ही जान से मारने धमकी भी दे रहे थे। इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता- पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पहले भी कई लोगों के साथ ब्लैकमेलिंग कर चुके हैं। पुलिस ने पिता-पुत्र के पास से दो मोबाइल बरामद किए हैं, जिससे दोनों अश्लील मैसेज भेजते थे।

दरअसल, महेवाघाट थाना क्षेत्र की एक लड़की ने 9 दिसंबर को पुलिस से शिकायत कर कहा था कि उसके मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आती है और अश्लील मैसेज भी आता है। इसके अलावा परिवार के लोगों के वॉट्सएप पर भी अश्लील मैसेज आते हैं। शिकायत में लड़की ने कहा कि कॉल करने वाला उससे 5 लाख रुपए की डिमांड कर रहा था। पैसे नहीं देने पर उसके साथ गाली गलौच की और बदनाम करने की धमकी दी।

नंबर ट्रेस कर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

महेवाघाट थाने में इस शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल की। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी युवक को उसके नंबर के आधार पर ट्रेस किया। इसमें पता चला कि वह नंबर कुमियावा बाजार के रहने वाले हर्ष केशरवानी का है। इसके बाद पुलिस ने हर्ष को पकड़ सख्ती से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस के अनुसार, हर्ष के पिता भगवान दास इस बारे में सब कुछ जानते हुए भी उसको बढ़ावा दिए हुए थे।

इस पर पुलिस ने संलिप्तता पाए जाने पर पिता-पुत्र दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दोनों के पास दो मोबाइल बरामद हुए हैं। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया कि महेवाघाट थाने में केस दर्ज किया गया था। आरोप था कि एक व्यक्ति ने लड़की को अश्लील मैसेज भेजे और धमकी दी। आरोपियों को गिरफ्तारी हो गई है। मामले की जांच की जा रही है