Drunk Health Officer: नशे में धुत सीएमओ की बदतमीजी, सवाल पूछने पर पत्रकार के मोबाइल पर मारा झपट्टा

लखीमपुर: शराब के नशे में धुत लखीमपुर खीरी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ. अरुणेद्र त्रिपाठी का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, लखीमपुर खीरी जिले में नीमगांव थाना क्षेत्र के सिकंदराबाद पुलिस चौकी क्षेत्र में लखीमपुर से मोहम्मदी जाने वाले स्टेट हाईवे पर अंडर ट्रेनी सीओ प्रवीण यादव की बोलेरो कार और ट्रैक्टर ट्रॉली में जबरदस्त टक्कर हो गई।

जिस वक्त सड़क दुर्घटना में घायल हुए अंडर ट्रेनी सीओ प्रवीण यादव को एंबुलेंस में ले जाया जा रहा था। उसी दौरान लखीमपुर खीरी जिले में तैनात सीएमओ अरुणेद्र त्रिपाठी भी शराब के नशे में धुत होकर मौके पर पहुंच गए। इस दौरान सीएमओ अरुणेंद्र त्रिपाठी ने गाली देकर वीडियो बना रहे एक पत्रकार के मोबाइल पर झपट्टा मार दिया।

सीएमओ अरुणेंद्र त्रिपाठी द्वारा पत्रकार के सवाल पूछने पर गाली देकर मोबाइल पर हाथ मारते वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। शराब के नशे में धुत लखीमपुर खीरी जिले में तैनात सीएमओ अरुणेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि मैंने तो जैसा आदेश हुआ था। एएलएस भिजवा दी, सभी व्यवस्था कर दी।

जैसे ही सीएमओ अरुणेंद्र त्रिपाठी से शराब पीने को लेकर सवाल पूछा गया तो वह भड़क गए। उन्होंने कहा, ‘ऐसा कुछ भी नहीं है, ऐसा कुछ भी नहीं है, पत्रकार लोग पैसा मांगते हैं, यहां पर कम से कम ढाई सौ पत्रकार है, समझ गए सब लोगों को पैसा चाहिए, सब लोगों को पैसा चाहिए, सब लोगों को पैसा चाहिए।’

खैर इस हादसे में बोलेरो सवार अंडर ट्रेनी सीओ प्रवीण यादव और उनका ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। अंडर ट्रेनी सीओ प्रवीण यादव को तत्काल शहर के एक निजी तुलसी हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

इस दौरान लखीमपुर खीरी जिले के एसपी संजीव सुमन लखीमपुर खीरी जिले के सीडीओ अनिल कुमार सिंह सहित भारी पुलिस बल और अधिकारी मौजूद रहे। लखीमपुर खीरी जिले के एसपी संजीव सुमन ने बताया कि ड्राइवर और सीओ साहब दोनों को चोट लगी है, उनको पीजीआई ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है, दोनों की स्थिति स्थिर है।