एक और बड़ा हादसा, नशे में धुत एएसआई ने 6 वाहनों को मारी टक्कर

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस के एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) ने नशे की हालत में ड्राइविंग करते हुए राष्ट्रीय राजधानी के द्वारका इलाके में ट्रैफिक सिग्नल पर एक पीसीआर वैन सहित छह अन्य वाहनों को टक्कर मार दी। अधिकारी के मुताबिक, घटना बुधवार को करीब साढ़े 12 बजे रात की है।

हादसे में कुल 6 वाहन हुए क्षतिग्रस्त

अधिकारी ने कहा, रेड लाइट पर एक स्विफ्ट कार ने अन्य वाहनों को टक्कर मार दी। हादसे में पीसीआर वैन समेत कुल छह वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। अभी तक अस्पतालों से इस घटना को लेकर तीन मेडिको लीगल केस (एमएलसी) मिल चुके हैं। कोई भी चोट गंभीर नहीं है। स्विफ्ट कार बाहरी जिले में तैनात एएसआई का निजी वाहन है।

अधिकारी का लिया गया ब्लड सैंपल

अधिकारी ने कहा, दुर्घटना में उन्हें भी चोटें आई हैं। उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। अल्कोहल की मात्रा का पता लगाने के लिए ब्लड सैंपल ले लिए गए हैं।

दिल्ली में लड़की को जबरन कार में खींचने का प्रयास

दिल्ली के पांडव नगर में एक व्यक्ति ने 19 वर्षीय एक लड़की को कार में खींचने की कोशिश की, जिसमें वह घायल हो गई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, जब आरोपी लड़की को कार में खींचने में असफल हो गया तो उसने उसे एसिड अटैक की धमकी दी।

घटना में लड़की घायल हो गई, जिसका प्राथमिक उपचार किया गया। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।