लव मैरिज के बाद बीवी को कुछ ऐसा चला पता कि तलाक के लिए पहुंच गई कोर्ट


Aligarh News: हैरान कर देने वाली खबर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से सामने आई है, जिसको सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, यहां लव अफेयर के बाद एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को अपना पति चुना था। लेकिन, शादी के पांच महीने बाद ही युवती ने अब कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। तलाक लेने के पीछे जो उसने कारण बताया है, उसकी चर्चा पूरे इलाके में हो रही है।

यह मामला अलीगढ़ जिले के अतरौली थाना क्षेत्र इलाका का है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की ने लव अफेयर के बाद अपने प्रेमी से शादी की थी। शादी करने से पहले दोनों ने अपनी घरवालों की अनुमति भी नहीं ली। चुपचाप लव मैरिज कर ली थी। लेकिन शादी के 5 महीने बाद ही युवती ने अलीगढ़ कोर्ट में अपने पति से तलाक के लिए अर्जी दी है। तलाक लेने के पीछ जो वजह बताई गई है वो भी बड़ी दिलचस्प है।

दरअसल, युवती का कहना है कि उसका पति सिर्फ 12वीं पास हैं और वो खुद ग्रेजुएट है। इसलिए वह अब अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती। तो वहीं, जब उसके इस फैसले की जानकारी दोनों के घरवालों को हई तो उन्होंने समझाने की कोशिश की। इस दौरान लड़के पक्ष की ओर से सुलह की काफी कोशिशें की गईं, लेकिन उसने अपना निर्णय बदलने से साफ इनकार कर दिया।

युवती सिर्फ और सिर्फ इस बात पर अड़ी हुई है कि उसे पति से तलाक चाहिए। इस मामले में काउसलर ने भी दोनों को साथ रहने के लिए समझाने की कोशिश की। हालांकि, यहां भी नतीजा कुछ नहीं निकला। बता दें कि दोनों के अब फैमली कोर्ट में बयान दर्ज हो गए हैं, जल्द ही दोनों को वैवाहिक जीवन से मुक्ति मिल जाएगी।