गो-कार्टिंग के दौरान हुआ हादसा.. पहिए में फंसे इंजीनियरिंग छात्रा के बाल.. 20 साल की उम्र में गंवा दी जान

हैदराबाद। एक दर्दनाक हादसे में 20 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्रा की गुरुवार को हैदराबाद के बाहरी इलाके में मौत हो गई थी। छात्रा गो कार्ट की सवारी कर रही थी और इसी दौरान उसके बाल कार्ट के पहिए में फंस गए। इंजीनियरिंग छात्रा श्रीवार्शिनी गुर्रम गुडा बुधवार को एक पार्क में अपने दोस्तों के साथ गो-कार्टिंग के लिए गईं थीं

गो-कार्टिंग के दौरान छात्रा ने हेलमेट पहना हुआ था, इसके बावजूद उसके बाल एक पहिए में फंस गया। इसके चलते छात्रा का सिर पहिए के नीचे आ गया। यह जानकारी पुलिस ने दी है. इस घटना का एक वीडियो छात्रा के दोस्त ने रिकॉर्ड किया था. वीडियो में श्रीवार्शिनी और कुछ लोगों को दुर्घटना होने से पहले ट्रैक के चारों ओर जाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में चीखें सुनाई देती हैं, कुछ लोग उसके बचाव में भागते हैं। पुलिस ने कहा कि श्रीवार्शिनी के सिर में गंभीर चोट लगी थी और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

मीरपेट पुलिस ने हेस्टन गो-कार्टिंग के खिलाफ लापरवाही से मौत का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि वनस्थलीपुरम में एफसीआई कॉलोनी की रहने वाली श्रीवार्शिनी और उनका परिवार कार्टिंग वाहनों पर सवारी का आनंद लेने के लिए बुधवार शाम को गुरुग्राम के हेस्टन गो-कार्टिंग गया था। जब छात्रा सवारी कर रही थी, तो स्पीड की वजह से उसका हेलमेट को गिर गया और उसके बाल पहियों में उलझ गए। इसके चलते वाहन पलट गया और छात्रा के सिर पर गंभीर चोट लग गई। उसके परिजन पास के निजी अस्पताल ले गए लेकिन 20 वर्षीय छात्रा की गुरुवार शाम इलाज के दौरान मौत हो गई।