Natasha-Hardik’s divorce: कन्फर्म! नताशा स्टेनकोविक-हार्दिक पांड्या ने तलाक का किया ऐलान, कौन करेगा बेटे की परवरिश?

Natasha-Hardik’s divorce: बॉलीवुड अभिनेत्री और सर्बियन मॉडल नताशा स्टेनकोविक लंबे समय से अपने क्रिकेटर पति हार्दिक पांड्या के साथ अपनी तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में थीं। एक्ट्रेस ने हाल ही में बैक-टू-बैक ऐसे पोस्ट शेयर किए जिनसे हार्दिक-नताशा के फैंस ने अंदाजा लगाया कि कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कुछ महीनों पहले ही खबर आई थी कि नताशा और हार्दिक अलग होने वाले हैं, जिसकी एक्ट्रेस ने अब खुद पुष्टि कर दी है। नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए पुष्टि की है कि वह अपने क्रिकेटर-पति हार्दिक पांड्या के साथ तलाक ले रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या संग तलाक की खबरों की पुष्टि कर दी है।

Random Image

नताशा-हार्दिक ने की तलाक की पुष्टि

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने ये बताया है कि वह और हार्दिक अलग हो रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस पोस्ट का कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। दरअसल, एक्ट्रेस लंबे समय से हार्दिक संग अपनी तलाक की खबरों को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर थीं, ऐसे में ट्रोलिंग और कमेंट्स से बचने के लिए एक्ट्रेस ने पोस्ट का कमेंट सेक्शन बंद रखा है।

यह हमारे लिए कठिन फैसला थाः नताशा-हार्दिक

नताशा ने अपने पोस्ट में लिखा – ‘4 साल तक के लंबे साथ के बाद मैंने और हार्दिक ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ रहने की पूरी कोशिश की और इस रिश्ते को बनाए रखने में अपना सब लगा दिया। मगर हमारा मानना है कि यही हमारे लिए सबसे अच्छा फैसला है। यह हमारे लिए एक कठिन निर्णय था, जिससे हमें वह आनंद, परस्पर सम्मान और साथ मिला जिसका हमने एक साथ आनंद लिया और जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया।’

बेटे अगस्त्य की साथ करेंगे परवरिश

‘हमारा बेटा अगस्त्य, हमेशा हम दोनों की जिंदगी का केंद्र रहेगा और उसकी खुशी के लिए उसकी साथ परवरिश करेंगे। हम यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करेंगे कि हम उसे वो खुशी और वह सब कुछ दें जो हम दे सकते हैं। हम ईमानदारी से इस कठिन और संवेदनशील समय के दौरान हमें गोपनीयता प्रदान करने के लिए आपके समर्थन और समझ का अनुरोध करते हैं।’

बेटे के साथ सर्बिया में हैं नताशा

बता दें, बुधवार को ही नताशा बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया रवाना हो गई थीं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां एक्ट्रेस अपने बेटे के साथ नजर आईं। सर्बिया पहुंचने पर एक्ट्रेस ने अपने घर की बालकनी से तस्वीरें भी शेयर कीं। इससे पहले एक्ट्रेस कई पोस्ट के जरिए अपने और हार्दिक के रिश्ते में पड़ी दरार की ओर इशारा कर चुकी थीं।