Namo Impact Book: नमो इम्पैक्ट बुक लॉन्च, दुनिया ने माना मोदी के नेतृत्व का लोहा

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और उनके द्वारा संचालित विकास योजनाओं पर आधारित नमो इम्पैक्ट कॉफी टेबल बुक का भव्य विमोचन इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में संपन्न हुआ। इस अवसर पर केंद्रीय आवास और शहरी विकास राज्य मंत्री तोखन साहू ने कहा, “दुनिया भर में नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों की प्रशंसा हो रही है, और उनके नेतृत्व में भारत निरंतर प्रगति कर रहा है।”

Random Image

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से छत्तीसगढ़ से रायपुर के लोकसभा सांसद बृजमोहन अग्रवाल, असम और नागालैंड के पूर्व राज्यपाल प्रो. जगदीश मुखी, बीजेपी नेता विजय जॉली, और पुस्तक के लेखक अतुल सिंघल मौजूद थे। नमो इम्पैक्ट के हिंदी और अंग्रेजी संस्करणों का इस दौरान विमोचन किया गया।

सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने पुस्तक की प्रस्तावना लिखी है और कहा, “यह पुस्तक मोदी सरकार के ‘नए भारत’ की तस्वीर को बेहद सजीव रूप में प्रस्तुत करती है और भविष्य में एक महत्वपूर्ण दस्तावेज साबित होगी।” लेखक अतुल सिंघल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रही गरीब-कल्याण योजनाओं को पुस्तक में विशेष स्थान दिया है।

इस दौरान असम के पूर्व राज्यपाल प्रो. जगदीश मुखी ने कहा, “मोदी सरकार का उद्देश्य अंत्योदय है, और यह पुस्तक इसी विचारधारा को प्रतिबिंबित करती है।” बीजेपी नेता विजय जॉली ने भी कहा कि यह बुक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मोदी सरकार की गौरवशाली नीतियों को प्रस्तुत करने में सफल होगी। इस अवसर पर कई गणमान्य लोगों ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया, और सभी ने पुस्तक की सराहना की।