Murder Case: पत्नी ने ही अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे पति की करवाई हत्या, मौसेरे देवर के प्यार में थी दीवानी; पुलिस ने किया खुलासा

Crime News, Murder Case: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक महिला ने अपने ही पति की हत्या करवा दी है। पुलिस ने बताया कि मृतक पति महिला के अवैध संबंध में रोड़ा बन रहा था तो महिला ने अपने प्रेमी के जरिए उसकी हत्या करवा दी। मामला बनियाठेर थाना इलाके के ग्राम अकबरपुर का है। यहां तीन दिन पूर्व हुए पुष्पेंद्र हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

आरोपियों को भेजा जेल

पुलिस ने बताया कि हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके मौसेरे भाई ने किया है। पुलिस ने मृतक पुष्पेंद्र की पत्नी और आरोपी अजय को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बीते 13 अक्टूबर को पुष्पेंद्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, फिर एक दिन बाद 14 अक्टूबर को अकबरपुर में चंदौसी निवासी हलवाई पुष्पेंद्र का क्षत-विक्षत हालात में शव जंगल में मिला था। जिसके बाद पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

2 साल से चल रहा था अवैध संबंध

एसपी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने मामले में बताया कि मृतक पुष्पेंद्र और हत्यारोपी अजय दोनों मौसरे भाई हैं। इसी के चलते अजय का अपने मौसेरे भाई पुष्पेंद्र के घर पर आना-जाना था। करीब 2 साल से पुष्पेंद्र की पत्नी काजल और अजय के बीच अवैध संबंध भी चल रहा था। एक साल पहले अजय गुर्दे की पथरी का ऑपरेशन कराने के लिए बदायूं अपने मौसेरे भाई पुष्पेंद्र के घर पर रुका था, जहां पुष्पेंद्र की गैर-मौजूदगी में अजय और काजल के बीच प्रेम प्रसंग चरम पर पहुंच गया।

पति को चल गया था पता

एसपी के मुताबिक, अजय और काजल के प्रेम प्रसंग की जानकारी हो गई थी। इसके बाद पुष्पेंद्र ने पत्नी काजल का अजय से मिलना बंद करवा दिया था। फिर अवैध संबंध में रोड़ा बनने पर काजल और अजय ने मिलकर पुष्पेंद्र को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

दशहरे के दिन ऐसे किया मर्डर

साजिश के तहत दशहरे के दिन 12 अक्टूबर अजय अपने घर से एक जोड़ी कपड़े, चप्पल और सब्जी काटने वाले चाकू को लेकर चंदौसी आया। फिर पुष्पेंद्र को दशहरे की पार्टी करने की बात कहकर शराब की दुकान गया। यहां अजय ने शराब और नमकीन खरीदी और दोनों बाइक से अकबरपुर को जाने वाले रास्ते पर आम के बाग में पहुंचे, फिर दोनों ने शराब पी। जब पुष्पेंद्र नशे में हो गया तब अजय ने चाकू से पुष्पेंद्र की गर्दन काट दी। एसपी कृष्ण  कुमार बिश्नोई ने बताया कि पुष्पेंद्र की पत्नी काजल और अजय को गिरफ्तार कर लिया है।

अवैध लकड़ी तस्करों पर प्रशासन की कड़ी मार: 14 टन लकड़ी राजसात, ट्रक पर भारी जुर्माना, तस्करों में मचा हड़कंप

National Highway: अधिकारियों से मिलने का कोई फायदा नहीं, धूल ने जीना किया मुश्किल, अब होगा चक्काजाम

School Inspection: अचानक स्कूल पहुंचे कलेक्टर… और हेड मास्टर को किया सस्पेंड, कार्रवाई से मचा रहा हड़कंप