इस भोजपुरी अभिनेत्री ने पवन सिंह पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- सेट पर मुझे गंदा काम…

मुंबई. भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैंं। अभिनेत्री यामिनी सिंह ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने पहले भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का लेकर इंटरव्यू में कहा था कि वह उनके साथ काम इसलिए नहीं करती हैं, क्योंकि उनकी फिल्मों में स्पेस नहीं मिलता है। अब हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान यामिनी सिंह ने खुलासा किया कि वह आखिर क्यों पवन सिंह के साथ काम नहीं करना चाहती हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि अभिनेता ने उन्हें काम करने के लिए कम्प्रोमाइज करने को कहा था।

भोजपुरी अभिनेत्री यामिनी सिंह ने इंटरव्यू के दौरान पवन सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, ‘मैं ये साफ करना चाहती हूं कि सभी को लगता है कि मुझे पहली फिल्म पवन सिंह ने दी थी, लेकिन ऐसा नहीं है। मुझे मेरी पहली फिल्म डायरेक्टर अरविंद चौबे ने ऑफर की थी, जिसका नाम ‘बॉस’ था। मुझे निकालने वाले न पवन सिंह थे और न ही कोई डायरेक्टर था, बल्कि मैंने खुद ने इस फिल्म को छोड़ा था।’

अभिनेत्री ने पवन सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘जब मैं सेट पर आई थी तो मैंने पवन सिंह की जमकर तारीफ की थी, क्योंकि वह मेरे फेवरेट सिंगर हैं, लेकिन तब मैं उनकी सच्चाई नहीं जानती थी। मुझे पवन सिंह ने समझौता करने के लिए कहा था। इसके बाद मैंने ठान लिया कि मैं सबके साथ काम करूंगी, लेकिन पवन सिंह के साथ कभी नहीं करूंगी। मुझे गलत करना होगा तो मैं हॉलीवुड न जाऊं? वहां गलत करके आगे बढ़ जाऊं।’ अब मैं उनके फैंस से एक सवाल पूछना चाहती हूं कि उनकी मां, बहन, बहू और बेटी को कोई गलत करने के लिए बोले तो क्या तब भी आप उस इंसान के भक्त बनकर बैठोगे।

यामिनी सिंह से जब पवन सिंह के साथ काम न करने को लेकर सवाल पूछा गया तो अभिनेत्री ने कहा कि कोई गंदा काम करने बोलेगा तो करूंगी क्या? गंदे काम को लेकर यामिनी सिंह ने कहा कि यह फिल्म के सीन के बारे में नहीं था, बल्कि कुछ और ही था। मैं इस पर ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती, क्योंकि इससे विवाद होगा। मैं ज्यादा कुछ नहीं बस उनके भक्तों को बताना चाहती हूं कि अंध भक्ति मत करो। बता दें कि हाल ही में यामिनी भोजपुरी सुपरस्टार और गायक खेसारी लाल यादव के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं। इसके बाद से खबर है कि अभिनेत्री एक बार फिर खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म ‘गॉडफादर’ में नजर आएंगी।