बागेश्वर धाम सरकार पर FIR, महाराष्ट्र में कार्यक्रम छोड़ भागे!



महाराष्ट्र. सोशल मीडिया में ये बाते वायरल हो रही हैं कि बागेश्वर धाम सरकार पर FIR हुआ है, नागपुर में बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री का चमत्कारिक कार्यक्रम दिव्य दरबार होने वाला था, तभी प्रख्यात एक्टिविस्ट प्रा. श्याम मानव ने उन्हें दिव्य चमत्कार सिद्ध करने का चैलेंज दे डाला और न कर पाने की स्थिति में उस पर महाराष्ट्र में लागू ‘The Drugs & Magic Remedies’ कानून के अनुसार FIR दर्ज करवा दी, जिसके चलते गिरफ्तारी से बचने हेतु बागेश्वर धाम वाले बाबा कार्यक्रम छोड़ वहां से चले गए, हम इस बात की पुष्टि नही करते क्योंकि यह सोशल मीडिया में वायरल खबरें हैं.

बता दें कि फेसबुक और टिवटर में यह खबर वायरल हो रहा है, महाराष्ट्र के कुछ समाचार पत्रों में खबरे छपी भी हैं, ट्विटर में इसके संदर्भ में लोगो की अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही हैं.

किसी ने लिखा कि नमन है उस महामानव “श्याम मानव” को जिन्होंने एक ढोंगी के खिलाफ FIR करवा कर (चमत्कार को पाखंड साबित कर) देश की जनता की आँखें खोल दिया। किसी ने लिखा कि ऐसे बाबा पर रासुका लगनी चाहिए. किसी ने ये भी लिखा कि नागपुर में इनके कट्टर समर्थक भी हैं, फिलहाल FIR हुआ है या नही इस बारे में पुस्ट जानकारी नही हैं.