सातवें आसमान पर चढ़ा लेडी DM का गुस्सा, युवक को जड़ दिया थप्पड़, क्या कहा ये भी पढ़िए..!

DM slapped the young man: यूपी में एक महिला डीएम का युवक को थप्पड़ जड़ते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो फतेहपुर जनपद का है। हुआ कुछ यूं कि डीएम इन्दुमती का डूडा ऑफिस व सब रजिस्टार ऑफिस में औचक निरीक्षण था। डीएम के अचानक पहुंचने पर अफरातफरी का माहौल बन गया। लोग भागने लगे। तभी एक शख्स निकलने की जल्दबाजी में डीएम से टकरा गया जिससे डीएम का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और युवक को थप्पड़ जड़ दिया। गुस्से में आगबबूला डीएम बोली, ”मैं खड़ी हूँ… दिखाई नहीं दे रहा एक महिला खड़ी है और तू धक्का देकर आगे निकल रहा है।”

Random Image

जानें पूरा मामला

दरअसल, यूपी के फतेहपुर में सब-रजिस्ट्रार कार्यालय व जिला शहरी विकास अभिकरण कार्यालय (डूडा) की मिल रही भ्रष्टाचार की शिकायत पर जिलाधिकारी ने प्रशासनिक टीम के साथ औचक निरीक्षण किया। जिलाधिकारी के अचानक कार्यालय पहुंचने से वहां पर मौजूद अधिकारियों एवं कर्मचारियों के बीच में हड़कंप मच गया और जो बाहरी लोग वहां पर मौजूद थे, वे सभी भागते हुए नजर आए। डीएम ने मौके पर कुछ संदिग्ध लोगों के मिलने पर कड़ाई से पूछताछ के लिए पुलिस के हवाले किया।

सोमवार को जिलाधिकारी सी. इंदुमती, एडीएम प्रशासन अवनीश त्रिपाठी, एडीएम वित्त विनय पाठक, एसडीएम सदर के साथ अचानक सब रजिस्ट्रार कार्यालय व जिला शहरी विकास अभिकरण (डूडा) कार्यालय पहुंच गई। इस दौरान डीएम के सख्त तेवर देखते हुए कई लोग भागते भी नजर आए। जिलाधिकारी ने सब-रजिस्ट्रार कार्यालय के माल खाना में पुराने दस्तावेज को चेक किया। बैनामा कराने आये लोगों से पूछताछ की और कार्यालय में कुछ संदिग्ध लोगों के मिलने पर नाराजगी जाहिर करते हुए मौके पर पकड़ कर जहां फटकार लगाई। वहीं, कुछ लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले पूछताछ के लिए भेज दिया। जिलाधिकारी ने परिसर पर गंदगी मिलने पर सब-रजिस्ट्रार को जमकर फटकार लगाई और व्यवस्था को दुरुस्त करते हुए बाहरी लोगों के मिलने पर नाराजगी जाहिर करते हुए सख्त हिदायत भी दी।

अनाधिकृत रूप से मिले बाहरी व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज

सब-रजिस्ट्रार ऑफिस का निरीक्षण करने के बाद जिलाधिकारी पास में बने सर्व शिक्षा अभियान डीईपीओ शिक्षा कार्यालय पहुंची और फाइलों को चेक किया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने आवास देने के मामले में पात्र लाभार्थियों की सूची उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

एडीएम अवनीश त्रिपाठी ने बताया कि लगातार सब-रजिस्ट्रार कार्यालय की शिकायत मिलने के बाद जिलाधिकारी के द्वारा निरीक्षण किया गया है। विभिन्न कार्यालयों में अनाधिकृत रूप से मिले तीन बाहरी व्यक्तियों पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किए जाने की कार्यवाही की गई है।