Kota News: रेलवे कर्मचारी हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पत्नी और साला निकले हत्या के मास्टरमाइंड, यह थी वजह

Kota News : पुलिस ने महज 48 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Kota Railway Employee Murder, Kota News, Crime News

Kota Railway Employee Murder, Kota News, Crime News : कोटा में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। हाल ही में एक बच्चे और एक रेलवे कर्मचारी की हत्या कर दी गई थी।। इस मामले में बड़ा खुलासा देखने को मिला है रेलवे कर्मचारी शंभू दयाल के घर पर हमला कर उनकी हत्या की गई थी।

हत्या की वारदात के बाद पुलिस इस मामले में शामिल आरोपिओं की तलाश कर रही थी। रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र के रेलवे कर्मचारी की हत्या की घटना में पुलिस को बड़ा सुराग मिला है।

रात के अंधेरे में चाकू से वार कर हत्या

दरअसल रेलवे कर्मचारी शंभू दयाल के गले पर रात के अंधेरे में चाकू से वार कर उनकी हत्या की गई थी। पुलिस ने महज 48 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में कोटा पुलिस अधीक्षक अमृता का कहना है कि पत्नी ने अपने ही पति की हत्या के लिए साजिश रची थी, इसमें पत्नी का भाई भी शामिल था।

पुलिस का कहना है की पत्नी और मृतक के साले ने पेंशन सहित आश्रित नौकरी पाने के लालच में इस हत्या को अंजाम दिया है।

पत्नी ने अपने ही पति की हत्या के लिए साजिश रची

इसके साथ ही 5 लाख रुपए में पति की हत्या का सौदा किया था। इतना ही नहीं उसने कुछ लोगों को सुपारी दी और रात को कमरे का दरवाजा खोलकर पति की हत्या करवा दी। वारदात की घटना का खुलासा होने के साथ ही पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने पांच अपराधियों को किया गिरफ्तार

इसके साथ ही विधि से विरुद्ध संघर्षरत बालक को आजाद कर दिया है पुलिस उपाध्यक्ष राजेश सोनी ने से पहले बताया था कि देर रात को अज्ञात व्यक्ति रेलवे कर्मचारियों के घर में घुस आए थे और धारदार हथियार से एक बार में ही उनका काम तमाम कर फरार हो गए थे।

35 वर्षीय रेलवे कर्मचारी शंभू दयाल का पुत्र नंदकिशोर उनका पीछा करता लेकिन घायल होने के चलते वह घर के बाहर ही गिर गया और आरोपी फरार होने में सफल हो गए थे। राजेश सोनी ने मामले की गंभीरता को लेकर एफएसएल टीम और डॉग स्क्वॉड को भी मौके पर बुलाया गया था। साक्ष्य एकत्रित किए गए थे। आखिरकार इस मामले में मृतक की पत्नी और साले की साजिश और संलिप्तता सामने आई है।