काजोल की को-एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, सड़ी-गली हालत में मिली लाश

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हाल ही में एक बेहद ही दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि एक मशहूर एक्ट्रेस ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी है। वो एक्ट्रेस साल 2023 में रिलीज हुई काजोल की वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में काम कर चुकीं नूर मालाबिका दास हैं। पुलिस को नूर का शव उनके फ्लैट में पंखे से लटका मिला। माना जा रहा है कि नूर ने बेडरूम के पंखे से लटककर खुदकुशी की है। एक्ट्रेस की मौत की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को दहला दिया है।

पुलिस को किसने दी सूचना? 

मुंबई पुलिस ने इस घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि ओशिवारा पुलिस को एक्ट्रेस के पड़ोसियों ने फ्लैट से दुर्गंध आने की सूचना दी थी। इसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस एक्ट्रेस के घर पहुंची और दरवाजा तोड़कर नूर के फ्लैट में घुसने पर पुलिस को एक्ट्रेस का शव सड़ी-गली हालत में पंखे से लटका हुआ मिला। फिलहाल पुलिस ने एक्ट्रेस के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही और जानकारी सामने आ सकेगी।

कौन थीं नूर मालाबिका?

बता दें कि 32 साल की नूर मालाबिका असम की रहने वाली थीं। उन्होंने कई हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया है। जिसमें ‘सिसकियां’, ‘वॉकमैन’, ‘तीखी चटनी’, ‘जघन्या उपाय’, ‘चरमसुख’, ‘देखी अनदेखी’, ‘बैकरोड हलचल’ जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा वो आखिरी बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई ‘द ट्रायल’ में नजर आई थीं। इस शो में काजोल और जीशु सेनगुप्ता भी दिखे थे। वहीं नूर सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती थीं।  उन्होंने पांच दिन पहले ही हंसते-खिलखिलाते अपना वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो काफी ग्लैमरस दिख रही थीं।