Job Alert: छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरी की आई बहार, जल्दी भरिए फॉर्म छूट ना जाए मौका

बलौदाबाजार। महिला एवं बाल विकास विभाग के अंतर्गत भाटापारा एकीकृत बाल विकास परियोजना में भर्तियां निकाली गईंं हैं। जिसके अंतर्गत जिले के आंगनबाड़ियों में खाली पड़े पदों पर भर्तियां होंगी। इन भर्तियों में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का 1 और आंगनबाड़ी सहायिका के 6 पद हैं। इन सभी पदों के लिए महिला बाल विकास जुलाई माह में भर्तियां करेगा।

किन जगहों के लिए होंगी भर्तियां

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का 1 पद बजरंग वार्ड आंगनबाड़ी केन्द्र क्रमांक 2 के लिए निकाला गया है। जबकि सहायिका के 6 पदों के लिए अलग-अलग वार्डों में भर्तियां निकाली गईं हैं। आंगनबाड़ी सहायिकाओं की नियुक्तियां बलभद्र वार्ड के आंगनबाड़ी केन्द्र क्रमांक 2, मुन्शी ईस्माईल वार्ड आंगनबाड़ी केन्द्र क्रमांक 1, खोलवा आंगनबाड़ी केन्द्र क्रमांक 2, बोरसी आंगनबाड़ी केन्द्र, मोपर आंगनबाड़ी केन्द्र क्रमांक 1 और कड़ार आंगनबाड़ी केन्द्र क्रमांक 1 के लिए की जाएगी।

कब है आवेदन करने की आखिरी तारीख

आवेदन करने के अंतिम तिथि 12 जुलाई 2024 तक निर्धारित की गई है। ऑफिस टाइमिंग शाम साढ़े 5 बजे तक आवेदन कार्यालय एकीकृत बाल विकास परियोजना भाटापारा, जिला बलौदाबाजार-भाटापारा छत्तीसगढ़ पर लिए जाएंगे। अभ्यर्थी अपना आवेदन पत्र पंजीकृत डाक,सामान्य डाक के अलावा व्यक्तिगत रूप से भी जमा कर सकते हैं। विज्ञापन की विस्तृत जानकारी के लिए जिले की सरकारी वेबसाईट बलौदाबाजार डॉट जीओव्ही डॉट इन पर भी उपलब्ध है।