Jio का नया ऑफर: 276 रुपये मंथली खर्च पर 365 दिन तक मिलेगा हर दिन 2.5GB डेटा

Reliance Jio Telicom: दिग्गज टेलिकॉम कंपनी ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की थी। जियो का पास अब भी कुछ ऐसे प्लान्स जो काफी ज्यादा पॉपुलर हैं और ये सिम यूजर्स को कई तरह की बेहतरीन सर्विस देते हैं। जियो ने अपने प्लान्स पोर्टफोलियो को पूरी तरह से अपग्रेड कर दिया है जिसके बाद कंपनी लिस्ट में दो एनुअल प्लान्स हैं। इन प्लान्स में ग्राहकों को धमाकेदार ऑफर्स मिलते हैं।

हम आपको रिलायंस जियो के दो ट्रेंडिंग एनुअल प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं। अगर आप जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं और पूरे साल के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री होना चाहते हैं तो इन ट्रेंडिंग प्लान्स की तरफ जा सकते हैं।

आपको बता दें कि जियो के पास इस समय 3599 रुपये और 3999 रुपये के दो एनुअल प्लान्स मौजूद हैं। इसमें ग्राहकों को डेटा से लेकर कॉलिंग तक कई सारे धांसू ऑफर मिलते हैं। जियो के इन प्लान्स से आप पूरे 365 दिन के लिए अपनी अपनी मोबाइल रिचार्ज और डेटा की टेंशन को खत्म कर सकते हैं। आइए आपको इन प्लान्स के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Random Image

Jio का 3599 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो का इस समय सबसे सस्ता एनुअल रिचार्ज प्लान 3599 रुपये का है। इस प्लान में आप सिर्फ 276 रुपये हर हमीने खर्च करके कई सारे धांसू ऑफर ले सकते हैं। जियो अपने ग्राहकों को इस प्लान में पूरे 365 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है। आप पूरी वैलिडिटी में किसी भी नेटवर्क में अनिलमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं।

जिय का यह सस्ता एनुअल प्लान उन यूजर्स के लिए भी किफायती है जिन्हें डेटा अधिक चाहिए। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को कुल 912GB से अधिक डेटा मिल जाता है। आप हर दिन 2.5GB डेटा हर दिन इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा के साथ आता है इसलिए आप फ्री में अनलिमिटेड 5GB डेटा भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

जियो अपने इस सस्ते एनुअल प्लान में ग्राहकों को कुछ एडिशनल बेनिफिट्स भी देता है। इसमें आपको जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है।

Jio का 3999 रुपये वाल प्लान

जियो के पास एक 3999 रुपये का भी एनुअल प्लान मौजूद है। इस प्लान में भी आपको 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही इसमें भी आपको 912.5GB डेटा मिलता है, यानी आप हर दिन 2.5GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ साथ हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान में कंपनी अपने ग्राहकों को FanCode का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करती है। इसमें भी आपको 3599 रुपये वाले प्लान की ही तरह जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।