राष्ट्रपति पदक के लिए चयनित IPS अरोड़ा, पुलिस की सख्त कार्यवाही का नतीजा, हुई थी सैकड़ों गिरफ्तारियां

हरियाणा..1998 बैच के भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी विकास कुमार अरोड़ा को राष्ट्रपति पदक के लिए चुना गया है..बता दे कि राष्ट्रपति पदक विशिष्ट सेवा के लिए दिया जाता है..और राष्ट्रपति पदक के लिए 11 अन्य  पुलिसकर्मियों का चयन किया गया है..वर्तमान समय में आईपीएस विकास कुमार अरोड़ा गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर के पद पदस्थ है!.

Random Image

विकास कुमार अरोड़ा ने फरीदाबाद कमिश्नर रहते हुए ऑनलाइन धोखाधड़ी के मामलो की रोकथाम के लिए पहल किया था..जो कुछ हद कारगर साबित हुए थे..और यही वजह रही की आनलाइन ठगी के मामलो में कई गिरफ्तारियां भी हुई! विकास कुमार अरोड़ा 2010 से 2011 बीच गुरुग्राम के पुलिस उपायुक्त (पूर्व) के पद पर भी पदस्थ रहे है..और 2020 से 21 तक आईजी साउथ रेंज रेवाड़ी के पद पर पदस्थ रहे है..

वही राष्ट्रपति पदक के लिए चुने जाने पर गुरुग्राम कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि..”मैं हमेशा अपने कर्तव्य और उद्देश्य का ध्यान रखता हुं!.

हरियाणा से आईपीएस दीपक सहारन, कमल दीप गोयल, सुरिंदर सिंह भोरिया, विजय प्रताप, दीपक, डीएसपी संदीप कुमार, इंस्पेक्टर अनिल कुमार, ओमप्रकाश, सब इंस्पेक्टर  रामनिवास, संतोष, एएसआई महेंद्र सिंह शामिल है!..