‘कांग्रेस का कुत्ता मेरे कार्यक्रम में घुसने की कोशिश करेगा तो दफना दूंगा’ विधायक के बिगड़े बोल

Sanjay Gaikwad, Shivsena: एकनाथ शिंदे की शिवसेना के विधायक संजय गायकवाड़ ने एक और भड़काऊ बयान जारी किया है। गायकवाड़ ने कहा है कि उनके कार्यक्रम में आने वाले किसी भी कांग्रेसी कुत्ते को वह वहीं पर दफना देंगे। आपको बता दें कि संजय गायकवाड़ महाराष्ट्र की बुलढाणा सीट से विधायक हैं। हाल ही में उन्होंन राहुल गांधी के खिलाफ भी विवादित बयान जारी किया था जिसे लेकर केस दर्ज किया गया है।

Random Image

क्या बोले संजय गायकवाड़?

पत्रकारों से बातचीत में गायकवाड़ को कहते हुए सुना गया कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे उनके जिले में महिलाओं के लिए सरकार की ‘मुख्यमंत्री लाडकी बहिन योजना’ के बारे में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे। शिंदे गुट के विधायक गायकवाड़ ने कहा कि कि अगर कोई कांग्रेसी कुत्ता मेरे कार्यक्रम में घुसने की कोशिश करेगा, तो मैं उसे वहीं दफना दूंगा।

राहुल गांधी को लेकर क्या कहा?

शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने राहुल गांधी को लेकर भी विवादित बयान दिया था। विधायक ने कहा था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जिस तरह का बयान दिया है उससे कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है। लोकसभा चुनाव में उन्होंने झूठ फैलाकर वोट लिया कि संविधान खतरे में है, बीजेपी संविधान बदल देगी और आज अमेरिका में उन्होंने कहा कि बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर ने जो आरक्षण दिया था, उन्होंने कहा था कि वे आरक्षण खत्म कर देंगे। उनके मुंह से ऐसे शब्द निकले हैं, जो उनकी जीभ काटेगा, मैं उसे 11 लाख रुपये दूंगा।

विवाद पर क्या बोले विधायक?

राहुल गांधी से जुड़ा विवादित बयान के बारे में पूछे जाने पर गायकवाड़ ने कहा है कि मैंने बयान दिया। अगर मैंने माफी नहीं मांगी है, तो मुख्यमंत्री को ऐसा क्यों करना चाहिए? देश के 140 करोड़ लोगों में से 50 प्रतिशत आबादी को आरक्षण मिलता है। मैं उस व्यक्ति के बारे में दिए गए बयान पर अडिग हूं, जिसने आरक्षण हटाने की बात कही थी।