“डंडे चलाए गए, मुझे एक खरोंच भी आई तो भाजपा के…” महिला प्रत्याशी का Video

पटना. बिहार के सारण से राजद उम्मीदवार रोहिणी आचार्य ने बीजेपी, राजीव प्रताप रूडी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, ‘मुझ पर डंडे चलाए गए, मुझे गालियां दी गईं। अगर मुझे एक खरोंच भी आई तो भाजपा के लोग जिम्मेदार होंगे।’ उन्होंने कहा कि अगर उन्हें कुछ होता है तो पीएम मोदी, राजीव प्रताप रूडी और बिहार सरकार जिम्मेदार होगी।’

देखें वीडियो –

क्या है पूरा मामला?

सारण लोकसभा सीट के लिए 5वें चरण की वोटिंग के दौरान झड़प और बवाल के बाद 21 मई की सुबह फिर आरजेडी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी। इस झड़प ने हिंसक रूप ले लिया था और गोलीबारी की घटना घट गई थी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इसके बाद हिंसक झड़प के दौरान इस्तेमाल की गई बंदूक को पुलिस ने बरामद कर लिया था। वहीं, बीजेपी ने रोहिणी आचार्य पर अपने समर्थकों के संग बूथ लूटने के कोशिश करने का आरोप लगाया था।

इसके बाद पुलिस ने सारण में चुनावी हिंसा को लेकर प्रत्याशी और लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के खिलाफ 2 केस दर्ज किए थे। एक केस बीजेपी कार्यकर्ता मनोज सिंह के नाम से नगर थाना में दर्ज करवाया गया। वहीं, दूसरा मामला जिला प्रशासन की तरफ से सदर अंचलाधिकारी आंचल कुमारी ने छपरा नगर थाने में लिखवाया। इस मामले को लेकर भाजपा और राजद दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। सारण घटना की गंभीरता को देखते हुए जिला प्रशासन ने जिले में इंटरनेट बैन को 25 मई की रात 12 बजे तक के लिए बढ़ा दिया था।

एसपी पर गिरी गाज

सारण हिंसा मामले में SP पर भी गाज गिरी थी। हिंसा मामले में चुनाव आयोग के आदेश पर एसपी पर कार्रवाई की गई थी। चुनाव आयोग ने एसपी गौरव मंगला का तबादला कर दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक, चुनाव आयोग के निर्देश के बाद राज्य सरकार ने कार्रवाई की थी। चुनाव आयोग के निर्देश पर राज्य सरकार ने आदेश जारी किया था।

इसे भी पढ़ें –

“डंडे चलाए गए, मुझे एक खरोंच भी आई तो भाजपा के…” महिला प्रत्याशी का Video

छत्तीसगढ़: E-Way Bill में दिए गए छूट अब खत्म, 50 हजार रुपए से अधिक का माल ले जाने पर करना पड़ेगा ई-वे बिल जेनरेट

रोचक हुआ काराकाट में मुकाबला, भोजपुरी स्टार पवन सिंह के समर्थन में उतरे खेसारी लाल यादव

गर्मियों के मौसम में इस वजह से अचानक कम होने लगता हैं ब्लड प्रेशर? जानिए BP का गर्मी से क्या हैं कनेक्शन..!

BSNL के इस सस्ते रिचार्ज प्लान ने उड़ाई सबकी नींद, 150 दिनों तक सिम रहेगा एक्टिव