मशहूर BJP महिला नेता का निधन, हार्ट अटैक से गई जान, गोवा में ली आखिरी सांस

नई दिल्ली। बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का दिल का दौरा पड़ने से गोवा में निधन हो गया है। बता दें कि वह बीजेपी के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुकी थीं। सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था। सोनाली फोगाट रियल्टी शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

सोनाली के सामने साल 2019 के चुनाव में कांग्रेस नेता रहे कुलदीप बिश्नोई प्रत्याशी थे। बीजेपी की हरियाणा इकाई ने उन्हें महिला मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष भी नियुक्त किया था। सोनाली के पति संजय फोगाट का भी साल 2016 में निधन हो गया था। सोनाली ने छोटे पर्दे के कई धारावाहिकों में काम किया है। सोनाली फोगाट ने सोमवार रात ही इंस्टाग्राम और फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था।

बता दें टिकटॉक समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फेमस रहीं सोनाली ने रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें संस्करण में हिस्सा लिया था। 2 साल पहले कोरोना काल के दौरान जून के महीने में सोनाली फोगाट उस वक्त चर्चा में आईं थीं। जब उन्होंने एक मंडी कर्मी को पीट दिया था। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में वह हिसार मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह की जमकर पिटाई करती नजर आ रहीं थीं।