सूरजपुर हत्याकांड: पुलिस की कार्यवाही पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज का निशाना, NSUI जिलाध्यक्ष को लेकर कही ये बड़ी बात

Surajpur Double Murder, CG Double Murder, NSUI, Deepak Baij: अम्बिकापुर। सूरजपुर हत्याकांड में पुलिस की जांच पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि एनएसयूआई जिला अध्यक्ष चंद्रकांत चौधरी (सीके चौधरी) को साजिश के तहत आरोपी बनाया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह कांग्रेस को बदनाम करने की सरकार की चाल है, जो अपनी नाकामी छुपाने के लिए इस तरह की साजिशें रच रही है।

दीपक बैज ने कहा कि मुख्य आरोपी कुलदीप साहू का एनएसयूआई से कोई संबंध नहीं है और पुलिस ने बिना ठोस सबूत के एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष को घसीटा है। बैज ने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है और सरकार से अपील की कि हाईकोर्ट के सिटिंग जज से इस पूरे मामले की जांच करवाई जाए।

उन्होंने यह भी कहा कि यदि सीके चौधरी दोषी पाए जाते हैं, तो उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए, लेकिन बिना उचित जांच के किसी को फंसाना न्याय के खिलाफ है।

Pakistani Bahu: भाजपा नेता के घर आएगी पाकिस्तानी बहू, ऑनलाइन हुआ निकाह, जानिए- कहां है पूरा मामला

टूट गया धोनी का बड़ा रिकॉर्ड, भारतीय विकेटकीपर्स की लिस्ट में पहले नंबर पर पहुंचे ऋषभ पंत

Chhattisgarh: …जब कलेक्टर ने विधायक से कहा- चार लोग एक साथ ऑफिस के अंदर नहीं आ सकते… MLA वापस लौटे तो… पढ़िए आगे क्या हुआ?