Chhattisgarh EOW-ACB Raid: निलंबित IAS समीर बिश्नोई, रानू साहू, सौम्या चौरसिया के ठिकानों पर छापा, भिलाई-कोरबा में भी दबिश

Chhattisgarh EOW-ACB Raid: रायपुर। छत्तीसगढ़ में आय से अधिक संपत्ति के मामले में शुक्रवार को EOW ने बड़ी कार्रवाई की। ईओडब्ल्यू की टीम ने निलंबित आईएएस समीर बिश्नोई, रानू साहू और सौम्या चौरसिया के ठिकानों पर छापेमारी की। जानकारी के मुताबिक अधिकारियों की टीम ने छत्तीसगढ़, राजस्थान और झारखंड के 17 ठिकानों पर दबिश दी है। समीर बिश्नोई के राजस्थान, सौम्या चौरसिया के बैंगलोर और रानू साहू के झारखंड के ठिकानों पर कार्रवाई की जा रही है। आय से अधिक संपत्ति के केस में यह कार्रवाई की जा रही है।

Random Image

इधर, छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में भी एसीबी ने छापा मारा है। ट्रांसपोर्ट नगर स्थित ठेकेदार एमएस पटेल के घर पर एसीबी की टीम पहुंची। 10 सदस्य टीम फिलहाल जांच पड़ताल कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक राज्य प्रशासनिक सेवा की निलंबिक अधिकारी सौम्या चौरसिया की छोटी बहन की शादी इस परिवार में हुई है। फिलहाल एसीबी की टीम दस्तावेज खंगाल रही है।

दुर्ग में भी एसीबी और ईओडब्लू की बड़ी कार्रवाई

वहीं भिलाई में होटल व्यवसायी अनिल पाठक के घर पर एसीबी और एईओडब्लू की टीम ने दबिश दी। शुक्रवार सुबह अधिकारियों की टीम अनिल पाठक के नेहरू नगर ईस्ट में स्थित घर पर पहुंची। फिलहाल पाठक के घर और होटल न्यू हैप्पी हॉर्स में जांच की जा रही है।