Chhattisgarh News: पाकिस्तान के मंत्री बुलावल भुट्टो ने प्रधानमंत्री मोदी पर की टिप्पणी, सीएम बघेल ने कहा- …क्या हैसियत तुम्हारी? मोदी हमारे प्रधामंत्री हैं!

Raipur News: पाकिस्तान के मंत्री बुलावल भुट्टो द्वारा प्रधानमंत्री के ऊपर की गयी टिप्पणी की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कड़ी निंदा की हैं। उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल में ट्वीटर में ट्वीट कर लिखा कि “हमारे प्रधानमंत्री के बारे में टिप्पणी करने की क्या हैसियत तुम्हारी? भारत के प्रधानमंत्री के खिलाफ एक भी अनर्गल टिप्पणी स्वीकार नहीं की जाएगी, यह बहुत अच्छे से जान लें। मैं बिलावल भुट्टो द्वारा दिए गए बयान की निंदा करता हूं। करार जवाब दिया जाना चाहिए।” उन्होंने कहा कि “किसी को भी हमारे प्रधानमंत्री के बारे में इस तरह का बयान देने का अधिकार नहीं है। हमारी अलग अलग राजनीतिक विचारधाराएं है, लेकिन यह देश के बारे में हैं मोदी हमारे प्रधानमंत्री हैं।

बता दें कि, पाकिस्तान के मंत्री बिलावट भुट्टो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर टिप्पणी की है। टिप्पणी करते हुए बिलावट ने कहा “ओसामा बिन लादेन मर चुका है पर बूचर ऑफ गुजरात जिंदा है और वह भारत का प्रधानमंत्री है। जब तक वह प्रधानमंत्री नहीं बना था। तब तक उसके अमेरिका आने पर पाबंदी थी।” इसी इसी विवादित बयान को लेकर दोनों देशों में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी हैं उसी बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री की पैरवी की हैं, और बिलावट भुट्टो के बयान की निंदा की हैं। गौरतलब है कि, न्यूयॉर्क में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बिलावट भुट्टो ने प्रधानमंत्री को लेकर ये टिप्पणी की थी। इसके बाद से ही देश मे विरोध हो रहा हैं।

Random Image