क्या सच में सूरजपुर भाजपा जिलाध्यक्ष विधायक बनना चाहते है.?

सूरजपुर..(पारसनाथ सिंह).. जिले मे भाजपाइयों के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है. तभी तो सार्वजनिक जगहों, चौक चौराहों और तो और सोशल मीडिया मे भी नेता अपनी पार्टी और पदाधिकारी के खिलाफ बयानबाज़ी से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सूरजपुर भाजपा की जिला कार्यकारणी को लेकर सामने आया है. जिसको लेकर भाजपा जिला अध्यक्ष और उनकी कार्यकारणी का… उन्ही के नेता मजाक उडा रहें है. तो उन नेताओं के जवाब सुनने से पहले पढ़िए ये रिपोर्ट

सरगुजा संभाग के सूरजपुर जिले की दो विधानसभा सामान्य वर्ग के लिए है.. लेकिन राजनैतिक परिस्थितियों के कारण प्रेमनगर सीट पर आरक्षित वर्ग के उम्मीदवार हारते जीतते रहे हैं.  ऐसे मे इस बार भाजपा नेता बाबूलाल अग्रवाल के भाजपा के जिलाध्यक्ष बनने के कारण..  उन्ही के पार्टी के लोग उनकी टांग खींचने मे इसलिए जुट गए हैं ..क्योंकि भाजपा के कुछ विभीषण को ये लगने लगा है कि जिलाध्यक्ष बनने के बाद कहीं बाबूलाल अग्रवाल प्रेमनगर विधानसभा की सिसायी जमीन ना नाप लें.  हालांकि उनकी नई कार्यकारणी को देखकर और उन पर उन्ही के दल के लोगो के द्वारा लगाए जा रहे आरोप से..  तो ये लगने लगा है कि जिलाध्यक्ष का मंसूबा भी शायद यही है..  तभी तो उन्होंने अपनी कार्यकारणी मे अपने सपनों की विधानसभा से पदाधिकारी की संख्या बढाकर अपना पलड़ा भारी करने का प्रयास किया है..

तो चलिए जानते है.. इस मुद्दे पर उन दो नेताओं की जुबानी जंग से निकले कुछ सवालों के जवाब… देखिए वीडियो-

नेता कोई भी हो अपनी स्वार्थ सिद्धि के लिए अपने और पराए मे अंतर नहीं करता है..  और मौका बेमैका वो अपने राजनैतिक मुनाफे के साथ किसी को अपने से बढता देख.. व्याकुल हो जाता है..  ठीक वैसा आलम इन, दिनो छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले की भाजपा के भीतर है..