Big Breaking: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को फिर लग सकता हैं बड़ा झटका, अमित शाह के सामने कांग्रेस का बड़ा नेता बीजेपी में होगा शामिल! सुगबुगाहट तेज़

रायपुर/पारसनाथ सिंह. अमित शाह आज छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंच रहे है। उनके आने के पहले ही राजनीतिक सुगबुगाहट बढ़ गयी हैं। खबर सामने निकल कर आ रही हैं कि अमित शाह की मौजूदगी में आज कांग्रेस का कोई बड़ा नेता बीजेपी का दामन थाम सकता हैं। अगर ऐसा होता हैं तो कांग्रेस को एक बार फिर झटका लग सकता हैं, हालांकि ये स्प्ष्ट नही हैं कि कौन बीजेपी के हाथ थाम रहा है?

इधर इस सवाल पर मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि उन्हें ऐसी कोई जानकारी नही हैं। बता दें कि आज कोरबा में अमित शाह विशाल जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। बीजेपी नेताओं का जमावड़ा आज कोरबा में देखने को मिलेगा। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल अमित शाह की अगुवाई करेंगे। इसके साथ ही आपको बता दें कि अमित शाह के दौरे को लेकर कांग्रेस का रिएक्शन भी सामने आया है। मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि बीजेपी और उनके मंत्री एक एजेंडे पर काम कर रहे हैं, जहां चुनाव हो रहे, वहां इस तरह की गतिविधियों को अंजाम दे रहे, शांत बस्तर में अशांति फैली, ये इनका गुप्त एजेंडा है, ये विकास के काम नहीं किये, हम उम्मीद कारते हैं अमित शाह छत्तीसगढ़ को विकास कार्यों का सौगात देंगे।

भगत ने केंद्र पर निशाना साधते हुए ये भी कहा छत्तीसगढ़ के साथ आप सौतेला व्यवहार करेंगे तो कितना फलेगा? धान खरीदी में दिक्कत हुई केंद्र ने कहीं से मदद नहीं की, ये बस्तर में अशांति फैला रहै हैं, सेंट्रल ने पैरामिलिट्री फोर्स के पेमेंट भुगतान भी नहीं किया।