Breaking : मुख्यमंत्री की कुर्सी खतरे में.? शाम 5 बजे विधायक दल की बैठक, क्या इस्तीफ़ा देंगे सीएम?

चंडीगढ़। पंजाब में सीएम अमरिंदर सिंह की कुर्सी खतरे में है। आज शाम 5 बजे विधायक दल की बैठक है। ऐसे में इस बात की अटकलें तेज हो गई हैं कि क्या कैप्टन की कुर्सी खतरे में है? खबर है कि कांग्रेस हाईकमान ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को इस्तीफा देने का आदेश दिया है।

सूत्रों के हवाले से जो खबर मिल रही है वो कम से कम कैप्टन के लिए अच्छी नहीं है। जिस तरह से अटकलें लगाई जा रही हैं उससे सवाल उठ रहा है कि कैप्टन आखिर कब तक सीएम बने रहेंगे? इस खबर को आप ऐसे भी समझ सकते हैं कि आज सीएम अमरिंदर सिंह ने अपने समर्थकों की बैठक दोपहर 2 बजे बुलाई है।

कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने कहा कि विधायक दल की बैठक पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर में शाम 5 बजे होगी। AICC ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी की इस बैठक के लिए निर्देश दिए हैं। पंजाब के सभी कांग्रेस विधायक इस बैठक में हिस्सा लें। AICC को कांग्रेस के कई विधायकों से बैठक के लिए अनुरोध मिले हैं।

सूत्रों के मुताबिक, सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर आज कोई बड़ा फैसला हो सकता है। अजय माकन और हरीश चौधरी पर्यवेक्षक के तौर पर मीटिंग में मौजूद रहेंगे।

वहीं कांग्रेस नेता अजय माकन का कहना है कि आज शाम 5 बजे विधायक दल की बैठक है और पंजाब कांग्रेस में कोई घमासान नहीं मचा है।