मुख्यमंत्री ने ईडी को पत्र लिखा…कहा घोटाले में सीएम मैडम.. सीएम सर सबके नाम आए हैं!

Press Conference In Raipur: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ED(Directorate of Enforcement) को पत्र लिखा है। मुख्यमंत्री ने नान घोटाले और चिटफंड घोटाले को लेकर पत्र लिखा है. सीएम ने कहा कि मैंने ईडी ( प्रवर्तन निदेशालय) को दो पत्र लिखे हैं। उन्होंने कहा कि अभी जैसे प्रधानमंत्री जी ने कहा कि कोई भी राजनीतिक दल का हो उसे निष्पक्ष जांच होना चाहिए। मैंने ईडी को आज पत्र लिखा है। नान घोटाले में सीएम मैडम…सीएम सर सबके नाम आए हुए हैं।

सीएम बघेल ने आगे कहा कि इस समय ईडी के पास पहले से ही जांच चल रही है। उस समय जांच अधिकारी मीडिया के सामने आकर उन्होंने कहा था कि पैसा उस डोमेन में गया है, जहां हम जा नहीं सकते, जांच नहीं कर सकते। बहुत सारे मीडिया हाउस के पास उसकी क्लिपिंग होगी। जब ED के आधिकारी ने कहा कि हम जाकर जांच नहीं कर सकते तो ED को मैंने पत्र लिखा है कि इसकी जांच कराएं।

दूसरा पत्र चिटफंड कंपनी को लेकर लिखा है। रोजगार मेला आयोजित किया गया था। उसके माध्यम से बहुत सारे निवेशक एजेंट को नियुक्ति पत्र दिया गया था। सत्ताधारी और संवैधानिक पदों में बैठे जिम्मेदारों के द्वारा वितरित किया था। साढ़े छः हजार करोड़ का घोटाला है, जिसका निवेश दूसरे जगह किया गया। मनी लांड्रिंग की गई है। यह दोनों जांच के लिए मैंने लिखा है।

मुख्यमंत्री ने चेतावनी भी दिया। कहा अगर 15 दिनों में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जांच शुरू नहीं करती हैं तो न्यायालय में याचिका दायर की जाएगी।