Chhattisgarh Politics: अमित शाह अपने दो प्रिय मुद्दे को लेकर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं, सीएम ने किया शाह के 2 प्रिय मुद्दों का जिक्र

रायपुर. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ आ रहे हैं, कोरबा में उनकी विशाल जनसभा होने वाली हैं। शाह के आने के पहले ही छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी शुरू हो गयी हैं। मुख्यमंत्री भूपेश ने उनके दौरे को लेकर कहा कि अमित शाह लोकसभा चुनाव की तैयारी के हिसाब से आ रहे हैं। धर्मांतरण औऱ सांप्रदायिकता अपने 2 प्रिय मुद्दों को लेकर आ रहे हैं।

सीएम बघेल ने कहा कि पूरे प्रदेश के हिसाब से उनका फोकस हैं, बीजेपी जहां जहां हारीहैं उनको पहले फोकस कर रहे हैं। हमारी सरकार ने आमजनता की आमदनी में वृद्धि, शिक्षा, स्वास्थ्य और संस्कृति पर फोकस किया है।

वहीं मंत्री अमरजीत भगत ने भी गृहमंत्री अमित शाह के छत्तीसगढ़ आगमन पर बयान दिया हैं। उन्होंने कहा कि BJP और उनके मंत्री एक एजेंडे पर काम कर रहे, जहां चुनाव हो रहे, वहां इस तरह की गतिविधियों को अंजाम दे रहे, शांत बस्तर में अशांति फैली, ये इन गुप्त एजेंडा है, ये विकास के काम नहीं किये, हम उम्मीद कारते हैं अमित शाह छत्तीसगढ़ को विकास कार्यों का सौगात देंगे।