अतीक अहमद के भाई अशरफ की पत्नी जैनब के आलीशान घर पर चलेगा बुलडोजर, भारी संख्या में फोर्स तैनात

प्रयागराज. माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की पत्नी जैनब के अवैध निर्माण पर आज बुलडोजर चलाया जा सकता है। जैनब के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने की तैयारी प्रशासन की तरफ से की जा रही है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) उपाध्यक्ष अजीत कुमार का कहना है कि दोपहर एक बजे के बाद कार्रवाई की जाएगी। पीडीए के जोनल अधिकारी के नेतृत्व में तीन टीमें सल्लाहपुर पहुंच जाएंगी। पुलिस अधिकारियों से फोर्स मांगी गई है। मौके पर एसीपी के नेतृत्व में कई थानों की फोर्स तैनात रहेगी।

वक्फ बोर्ड की जमीन पर बना है अवैध निर्माण

प्रशासन का कहना है कि अशरफ की पत्नी जैनब ने 50 करोड़ से अधिक की वक्फ संपत्ति पर जैनब, जैद मास्टर आदि ने कब्जा कर मकान बनवाए हैं। इसे ध्वस्त करने का आदेश हुआ है। फोर्स तैयार है। पीडीए की ओर से कार्रवाई की जाएगी। ये अवैध निर्माण पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के सल्लाहपुर में वक्फ बोर्ड की जमीन पर बनाया गया है।

डीसीपी ने दी ये जानकारी

डीसीपी सिटी दीपक भूकर ने बताया कि एसीपी धूमनगंज वरुण कुमार के नेतृत्व दो एसीपी, पूरामुफ्ती, धूमनगंज, एयरपोर्ट थानों की फोर्स मौके पर मौजूद रहेगी। पुलिस लाइन से एक टीम को भी सल्लाहपुर भेजने का आदेश हुआ है। जैनब फातिमा, जैद मास्टर के मकान पर बुल्डोजर और वक्फ संपत्ति खाली कराने की तैयारी पुलिस ने कर ली है।

Weather Update: मौसम विभाग ने दी खुशखबरी, इन इलाकों में अगले दो घंटे में होगी झमाझम बारिश; गर्मी से राहत की उम्मीद

Balrampur: कैम्प शिफ्टिंग के दौरान हुआ हादसा..1 जवान की मौत 2 जवान घायल.. CAF के है जवान..

Breaking: राज्य सरकार की बड़ी कार्यवाही… रामानुजगंज नगर पंचायत CMO समेत 3 इंजीनियर, 1 अकाउंटेंट निलंबित..

Chhattisgarh: ठग शिवा साहू पुलिस की गिरफ्त में… रकम डबल करने के नाम पर 2 करोड़ रूपये से अधिक की ठगी! पुलिस जल्द करेगी खुलासा

सुबह उठते ही बासी मुंह क्या खाना चाहिए? इन 5 चीजों का सेवन करने से मिलते हैं हैरान करने वाले फायदे