BSNL का 105 दिन वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, करोड़ों मोबाइल यूजर्स की दूर हुई परेशानी

BSNL Recharge Plan’s: जब से जियो, एयरटेल और वीआई ने अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम में बढ़ोतरी की है उनमें BSNL की बल्ले बल्ले हो गई है। 3 जुलाई के बाद से BSNL सुर्खियों में छाई हुई है। निजी कंपनियों के प्राइस हाइक के बाद कंपनी लगातार अपना यूजर बेस बढ़ाने के लिए सस्ते और किफायती प्लान्स ऑफर कर रही है। इसी कड़ी में BSNL ने ग्राहकों को राहत देने के लिए अपनी लिस्ट में कई सारे लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स ऐड कर लिए हैं।

Random Image

अगर आप अपने मोबाइल फोन में बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आज की खबर आपके काम की होने वाली हैं। हम आपको BSNL का एक ऐसा दमदार प्रीपेड प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको 105 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। BSNL के इस प्लान के साथ आप फ्री कॉलिंग के साथ डेटा का भी लाभ उठा सकते हैं।

BSNL के पास हैं कई सारे लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स

आपको बता दें कि BSNL ही अब ऐसी टेलिकॉम कंपनी है जो सबसे कम प्राइस में ग्राहकों को लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स ऑफर कर रही है। BSNL के पास 70 दिन से लेकर 395 दिन की वैलिडिटी वाले कई सारे रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। आप अपने बजट और जरूरत के अनुसार कोई भी प्लान चुन सकते हैं।

BSNL की लिस्ट में ग्राहकों के लिए 666 रुपये का एक दमदार रिचार्ज प्लान मौजूद है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है जिन्हें कम दाम में लंबी वैलिडिटी चाहिए। BSNL 666 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 105 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रही है। आप किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं।

BSNL प्लान में दे रहा है भरपूर डेटा

BSNL के इस प्लान की अगर डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 210GB डेटा दिया जाता है। आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर  आप प्राइवेट कंपनियों के 2GB डेटा वाले महंगे प्लान्स से बचना चाहते हैं तो आप BSNL के इस लेटेस्ट ऑफर की तरफ जा सकते हैं। सिर्फ फ्री कॉलिंग और डेटा ही नहीं बल्कि आपको इस प्लान में हर दिन 100 फ्री SMS भी दिए जाते हैं।